कॉमेडी के मामले में साउथ फिल्मों के महानायक हैं ब्रह्मानंदम, ये सीन्स देखकर आप भी कहेंगे- दूर दूर तक नही कोई मुकाबला

अपने काम में ब्रह्मानंदम इतने लाजवाब हैं कि म्यूट पर भी उनके सीन्स देखें तो उनके हावभाव देखकर ही हंसी आ जाती है. अगर आप इस बात पर यकीन न कर सकें तो ब्रह्मानंदम की मूवीज के कुछ सीन्स देख सकते हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही टॉप फाइव मूवी सीन्स.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

कॉमेडी की परफेक्ट टाइमिंग, बेहतरीन एक्सप्रेशन और उम्दा एक्टिंग- हम बात कर रहे हैं उस स्टार की जो भले ही लीड रोल न निभाता हो लेकिन साउथ इंडियन मूवीज की जान है. ये स्टार हैं ब्रह्मानंदम. जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं. आप साउथ सिनेमा के शौकीन हैं तो इस नाम से अनजान नहीं है. अपने काम में ब्रह्मानंदम इतने लाजवाब हैं कि म्यूट पर भी उनके सीन्स देखें तो उनके हावभाव देखकर ही हंसी आ जाती है. अगर आप इस बात पर यकीन न कर सकें तो ब्रह्मानंदम की मूवीज के कुछ सीन्स देख सकते हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही टॉप फाइव मूवी सीन्स.

सन ऑफ सत्यमूर्ति

फिल्म थोड़ी संजीदा और जज्बाती है. अल्लू अर्जुन और सामंथा रुथ प्रभु की इस फिल्म में वैसे तो सभी मसाले हैं एक्शन, रोमांस, इमोशन और कॉमेडी की कमी पूरी की है ब्रह्मानंदम ने. फिल्म में उनकी एंट्री के बाद से ही लाइट ह्यूमर शुरू हो जाता है और एक ट्विस्ट तक जारी रहता है.

रेडी

रेडी नाम से आप ये तो समझ गए होंगे कि हिंदी फिल्म रेडी का इससे कोई कनेक्शन है. इस फिल्म को हिंदी में रेडी नाम से ही रीमेक किया था जिसमें सलमान खान नजर आए थे. फिल्म में ब्रह्मानंदम मैकडॉवेल मूर्ति के किरदार में दिखाई दिए थे. उनकी परफॉर्मेंस देखकर हंसी को आने से रोक पाना मुश्किल है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News