स्टंट की दुनिया का नया रिकॉर्ड बनाएंगे Tom cruise, धरती के बाद अब स्पेस में फिल्म शूट करने वाले बनेंगे पहले एक्टर

खासतौर से अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल के हर नए सिक्वेल में वो ऐसा कोई स्टंट जरूर करते हैं जो पूरी लाइमलाइट बटोर कर ले जाता है. इस फ्रेंचाइजी की हर फिल्म में टॉम ने ऐसे कई गजब के कारनामे दिखाए हैं. कभी वो पहाड़ों पर चढ़ते दिखाई दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
स्टंट की दुनिया का नया रिकॉर्ड बनाएंगे टॉम क्रूज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज अपनी फिल्मों में ऐसे स्टंट करने के लिए मशहूर हैं जिन्हें देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएं. इन स्टंट्स के साथ वो दुनियाभर के एक्शन हीरोज के लिए नया गोल भी सेट कर ही देते हैं. खासतौर से अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल के हर नए सिक्वेल में वो ऐसा कोई स्टंट जरूर करते हैं जो पूरी लाइमलाइट बटोर कर ले जाता है. इस फ्रेंचाइजी की हर फिल्म में टॉम ने ऐसे कई गजब के कारनामे दिखाए हैं. कभी वो पहाड़ों पर चढ़ते दिखाई दिए हैं. कभी जानलेवा ऊंचाई से छलांग लगाते नजर आए हैं. दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के बाहर से भी हैरतअंगेज कारनामे को करते हुए दिखाई दिए हैं. अब तक वो इतने से ही फैन्स को हैरान करते रहे. लेकिन अब जो करने जा रहे हैं वो फैन्स को न सिर्फ हैरान करेगा बल्कि दांतों तले उंगलियां भी दबाने को मजबूर कर देगा.

अंतरिक्ष में स्टंट करेंगे शूट
स्टंट की दुनिया में अब जो कारनामा अंजाम देने जा रहे हैं टॉम क्रूज उसके बारे में जानकर आपका हैरान होना लाजमी है. इस बार टॉम क्रूज का स्टंट इस दुनिया में होगा ही नहीं. नए स्टंट के लिए टॉम क्रूज सीधे अंतरिक्ष की उड़ान भरने वाले हैं. उनकी अपकमिंग मूवी यूनिवर्सल के प्रोडक्शन हाउस ने ये कंफर्म कर दिया है कि टॉम क्रूज इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन के बाहर असल में स्पेसवॉक करने वाले हैं. ऐसा करने वाले वो न सिर्फ पहले एक्टर बल्कि पहले सिविलियन होंगे जो अंतरिक्ष की सैर करेंगे. लेट्स सिनेमा नाम के ट्विटर हैंडल ने यूनिवर्सल के हवाले से इस खबर को कंफर्म किया है.

Advertisement

इंपॉसिबल को किया पॉसिबल

टॉम क्रूज ने हॉलीवुड में वैसे तो हर जोनर की फिल्म के जरिए पहचान बनाई है. लेकिन मिशन इंपॉसिबल के जरिए वो दुनियाभर के एक्शन प्रेमियों के फेवरेट बन चुके हैं. इस सीरिज की छह फिल्में अब तक आ चुकी हैं, जिसमें वो हर बार फैन्स को एक नया सरप्राइज देते हैं. ये सरप्राइज वो स्टंट होते हैं जिन्हें सोचना भी इंपॉसिबल लगता है लेकिन टॉम क्रूज उन्हें पॉसिबल बनाते हैं. इस बार वो इंपॉसिबल को अंतरिक्ष में जाकर पॉसिबल बनाते नजर आएंगे.

Advertisement

करवा चौथ 2022: पीले रंग की साड़ी में रवीना टंडन ने एक साथ मनाया करवा चौथ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: 6 मंज़िला इमारत गिरी, हादसे में 7 लोगों की मौत | NDTV India