टाइगर श्रॉफ ने हनुमान का रोल करने को लेकर कह दी ऐसी बात, हंसते-हंसते हो जाएगा पेट में दर्द, आप भी कहेंगे- ये क्या बोल गए

बच्चों के बीच फ्लाइंग जट का किरदार काफी फेमस भी हुआ था. उसके बाद से फैंस एक बार फिर टाइगर श्रॉफ को सुपर हीरो के किरदार में देखना चाहते हैं. इस बारे में टाइगर श्रॉफ से सवाल भी हुआ, लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया उसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
टाइगर श्रॉफ के इस जवाब का फैंस उड़ा रहे हैं मजाक, जानें ऐसा क्या कहा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अपने खुद के सुपर हीरो कम हैं लेकिन जो हैं वो काफी फेमस रहे हैं, जिसमें एक हैं कृष और दूसरे हैं फ्लाइंग जट. फ्लाइंग जट का किरदार अदा किया था टाइगर श्रॉफ ने. इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है. बच्चों के बीच फ्लाइंग जट का किरदार काफी फेमस भी हुआ था. उसके बाद से फैंस एक बार फिर टाइगर श्रॉफ को सुपर हीरो के किरदार में देखना चाहते हैं. इस बारे में टाइगर श्रॉफ से सवाल भी हुआ. लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया उसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

टाइगर का पसंदीदा किरदार

डिजिटल मीमर नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने टाइगर श्रॉफ का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ से सवाल किया गया कि वो कौन से सुपर हीरो का किरदार अदा करना चाहेंगे. इसके जवाब में टाइगर श्रॉफ ने जो कहा, उसके बाद वो जोरों से ट्रोल हो रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अगर महाभारत पर कोई मूवी बनेगी तो वो उसमें हनुमान का रोल अदा करना चाहेंगे. 

Advertisement

फैंस ने कहा अदृश्य ही रहना

टाइगर श्रॉफ के इस जवाब पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें टाइगर श्रॉफ की बात से ही पता चला कि महाभारत में हनुमान जी भी थे. जिसके जवाब में कुछ यूजर्स ने ये जानकारी साझा की कि हनुमानजी महाभारत में अर्जुन के रथ के ध्वज पर विराजित थे. श्री कृष्ण के आदेश के बाद हनुमान ने अर्जुन की रक्षा की थी. इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि अच्छा है महाभारत में  हनुमान का रोल करेंगे तो पूरी फिल्म में अदृश्य ही रहेंगे. हालांकि कुछ यूजर्स ने ये दावा भी किया कि वीडियो को एटिड कर इस तरह से पेश किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India