पुष्पा के आगे कमजोर पड़ा टाइगर 3, इन 4 फिल्मों का फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, जानें लिस्ट में कौन-कौन

दिवाली पर कई फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिन फिल्मों का फैंस सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, उस लिस्ट में सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर-3' तीसरे नंबर पर है. जानिए पहले नंबर पर कौन सी फिल्म है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
इन 4 फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस, देखें नंबर 1 पर कौन
नई दिल्ली:

Most Awaited Movie : दिवाली आने वाली है. इस मौके पर एंटरटेनमेंट का पूरा बंदोबस्त है. दिवाली के दिन ही सुपरस्टार सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज हो रही है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर  'Tiger 3' से भी ज्यादा कई फिल्मों का फैंस इंतजार कर रहे हैं. इसी को देखते हुए ऑरमैक्स मीडिया ने मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट जारी की है. आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन सी फिल्म किस नंबर पर है...

4. 'भूल भुलैया-3'

सबसे ज्यादा जिन फिल्मों का इंतजार हो रहा है उसमें एक्टर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया-3' चौथे नंबर पर है. पिछले साल रिलीज हुई 'भूल भुलैया-2' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब मेकर्स इसका सीक्वल 'भूल भुलैया-3' ला रहे हैं. यह फिल्म कितना कमाल दिखा पाएगी, इसका हर किसी को इंतजार है.

3. 'टाइगर 3' 

इस लिस्ट में तीसरा स्थान सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर-3 का है. इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब दिवाली के शुभ अवसर पर यह फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है. हर कोई जानना चाहता है कि सलमान की ये फिल्म कितना धमाल मचाएगी.

2. 'हेरा फेरी-3'

मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में दूसरा नंबर 'हेरा फेरी-3' है. इस क्लासिक मूवी में भर-भरकर मसाला डाला गया है. एक बार देखने बैठ जाएं तो हंसते-हंसते ही पेट फूल जाता है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. अब माना जा रहा है कि राजू का किरदार मेकर्स अक्षय से लेकर कार्तिक आर्यन को देने की सोच रहे हैं. अब देखने होगा कि फिल्म नए बदलाव के साथ कितना रिस्पॉन्स दे पाती है लेकिन फैंस का इंतजार तो चल ही रहा है.

पहले नंबर पर... 

1. सबसे ज्यादा जिस फिल्म का दर्शक कर रहे हैं वो है साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' की. अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' बड़ी हिट साबित हुई थी. आज भी उसके डायलॉग बच्चे-बच्चे की जुबान पर है. मेकर्स कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर जारी किया है. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन इसका इंतजार सबसे ज्यादा हो रहा है. अब देखना होगा कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?