भाईजान ने बॉक्स ऑफिस बना डाला रिकॉर्ड, पांच दिन में ही इतने करोड़ के क्लब में शामिल हुई टाइगर 3

सलमान खान की टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं. फिल्म ने हर दिन कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए हैं. हालांकि वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच के चलते टाइगर 3 की कमाई थोड़ी सी प्रभावित हुई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं. फिल्म ने हर दिन कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए हैं. हालांकि वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच के चलते टाइगर 3 की कमाई थोड़ी सी प्रभावित हुई. लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अच्छी बात यह है कि टाइगर 3 ने एक हफ्ते के अंदर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

टाइगर 3 ने अपने पांचवें दिन 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. हालांकि फिल्म ने पूरी दुनिया में कमाई कर यह रिकॉर्ड बनाया है. गुरुवार पांचवे दिन टाइगर 3 ने केवल 18.50 करोड़ रुपये की कमाई हासिल की है. इसके साथ ही सलमान खान की फिल्म ने सभी भाषाओं में 188 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 71 करोड़ रुपये है. इस हिसाब से सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

चार दिनों में सलमान खान की फिल्म के कलेक्शन को देखें तो पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये तक की कमाई तो दूसरे दिन यह आंकड़ा 59 करोड़ तक जा पहुंचा. जबकि तीसरे दिन गिरकर कमाई 44 करोड़ पर आ टिकी. वहीं चौथे दिन और नीचे 21.1 करोड़ पर कमाई हासिल कर पाई है. गौरतलब है सलमान खान की इस फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है, जो कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में हासिल करने को तैयार है. जबकि भारत में यह आंकड़ा तय करना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'