'टाइगर 3' की दहाड़ के सामने कमजोर पड़ी 'द मार्वल्स', सलमान खान के आगे निकल गई सुपरहीरो की सारी हेकड़ी

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच टाइगर 3 को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद सलमान खान के फैंस हैरान हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस हॉलीवुड फिल्म को खा गया टाइगर
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का क्रेज अब बनता जा रहा है. भाईजान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को रिलीज होने में अभी पूरा एक महीना बाकि है, लेकिन सिनेमा प्रेमियों के बीच सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच टाइगर 3 को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद सलमान खान के फैंस हैरान हो सकते हैं. 

दरअसल टाइगर 3 और मार्वेल्स स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म द मार्वल्स 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि टाइगर 3 की पॉपुलैरिटी को देखते हुए भारत के कुछ सिनेमा हॉल मालिक द मार्वल्स से पहले सलमान खान की फिल्म को चुन रहे हैं. हालांकि द मार्वल्स की दर्शकों के बीच अपनी अलग एक्साइटमेंट हैं. वहीं बात करें टाइगर 3 की तो सुपरस्टार सलमान खान 16 अक्टूबर को यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की टीम ने 'वास्तव में एक्शन का लेवल बढ़ा दिया है.'

Advertisement

Advertisement

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है. सलमान कहते हैं, 'लोगों ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में देखी हैं. इसलिए, उन्हें कुछ नया देना जरूरी था, कुछ ऐसा जो एकदम अनोखा हो. 'टाइगर 3' के साथ टीम ने वास्तव में एक्शन का दायरा बढ़ा दिया है और इसे शानदार होना ही था. कोई अन्य विकल्प नहीं था.' फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
VIP चीफ़ Mukesh Sahani के पिता की हत्या पर Nitish सरकार पर हमलावर विपक्ष