टाइगर 3 पहले दिन क्यों नहीं तोड़ पाई पठान और जवान का रिकॉर्ड, जानें कहां बिगड़ा सलमान खान का खेल

टाइगर 3 लंबे समय से चर्चा में थी. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना था कि सलमान खान की यह फिल्म पहले दिन 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग करेगी. लेकिन टाइगर 3 ने कुल 44 करोड़ रुपये की कमाई की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
टाइगर 3 पहले दिन क्यों नहीं तोड़ पाई पठान और जवान का रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में पठान के रोल में शाहरुख खान और आखिरी के पोस्ट क्रेडिट सीन में ऋतिक रोशन वॉर 2 के कबीर के रोल में भी नजर आए हैं. टाइगर 3 लंबे समय से चर्चा में थी. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना था कि सलमान खान की यह फिल्म पहले दिन 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग करेगी. लेकिन टाइगर 3 ने कुल 44 करोड़ रुपये की कमाई की. 

हालांकि इस साल आई शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की और नया रिकॉर्ड भी बनाया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिरी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 पठान और जवान का रिकॉर्ड क्यों नहीं तोड़ पाई. दरअसल वाईएफआर ने भाईजान की फिल्म को रविवार के दिन रिलीज करने का फैसला किया. लेकिन दीवाली के त्योहार में व्यस्त होने के चलते फिल्म दोपहर के शो से अच्छी कमाई कर पाई. शाम के वक्त दीवाली पूजा होने के चलते दर्शकों के शोज में कमी रही. 

वहीं टाइगर 3 के 44 करोड़ की ओपनिंग करने के पीछे दूसरा सबसे बड़ा कारण वर्ल्ड कप 2023 भी रहा है. दरअसल रविवार को दीवाली होने के साथ-साथ इंडिया बनाम नीदरलैंड का लीग मैच था. इस मैच में टीम इंडिया ने शानदार गेम खेला. इंडिया के मैच और दीवाली होने के कारण दर्शकों की भीड़ बंट गई. जिसके कारण सलमान खान की टाइगर 3 को 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली. जिसके चलते पठान और जवान का यह फिल्म रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. 
 

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों पर क्या कुछ बोले Bhole Baba, Advocate AP Singh से सुनिए