Tiger 3 Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन घटी टाइगर 3 की कमाई, भाईजान की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर गदर 2 के रिकॉर्ड को तोड़ा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तीसरे दिन घटी टाइगर 3 की कमाई
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर गदर 2 के रिकॉर्ड को तोड़ा. वहीं दूसरे दिन टाइगर 3 ने 54 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर शाहरुख खान की फिल्म जवान का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा है. ऐसे में अब टाइगर 3 के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. तीसरे दिन सलमान खान की फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. 

टाइगर 3 ने अपने पहले दिन 20 से 25 करोड़ रुपये तक की कमाई की है.  हालांकि यह आंकड़ा अभी अनुमानित है. सही आंकड़े आना बाकी है. दिवाली के मौके पर सलमान खान ने फैन्स को टाइगर 3 का बड़ा सरप्राइज दिया. फिल्म का शो सुबह 6 बजे से ही शुरू हो गया था और हाउसफुल रहा. लेकिन फिल्म ने दूसरी दिन उम्मीद से कम कमाई की है. इस हिसाब से देखा जाए तो अभी तक टाइगर 3 ने इंडिया में दो दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर की.

आपको बता दें कि टाइगर 3 सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की तीसरी किस्त है. इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है, जिसका बजट 300 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है. फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आए हैं. टाइगर 3 को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. 

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani