2024 के तीन महीनों में तीन ब्लॉकबस्टर, तीनों ही साउथ से, लिस्ट में 15 करोड़ के बजट वाली फिल्म ने कमाए हैं 200 करोड़ से ज्यादा

साल 2024 के तीन महीने पूरे होने को आए. इन तीन महीनों में इन तीन फिल्मों ने अपना ध्यान खींचा है. वजह, कम बजट, अनजान चेहरे और शानदार सब्जेक्ट.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साल 2024 की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में
नई दिल्ली:

साल 2024 के तीन महीने पूरे होने को आ गए हैं. कई फिल्में हिंदी और साउथ सिनेमा में रिलीज हुई हैं. कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद चखा है तो कई के हाथ नाकामी लगी है. लेकिन हम यहां आपके साथ उन फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने कम बजट में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े. हम यहां 2024 की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जिक्र करेंगे, लेकिन इन तीन फिल्मों में बॉलीवुड की एक भी फिल्म नहीं है. यही नहीं, इन तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कोई बड़ी स्टारकास्ट नहीं है और इनमें मैक्सिमम बजट वाली फिल्म सिर्फ 40 करोड़ रुपये वाली है. इस तरह इन फिल्मों के डायरेक्टर ने दिखा दिया है कि अगर कहानी में दम हो और एक्टिंग शानदार हो तो दर्शक सिनेमाघरों तक आते हैं और खूब फिल्में देखते हैं. 

Advertisement

साल 2024 के तीन महीनों की तीन ब्लॉकबस्टर

1. हनुमान (Hanu Man): इस फिल्म को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया था. इस एक्शन, एडवेंचर फंतासी फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय़्यर, वरालक्ष्मी शरतकुमार और विनय राय लीड रोल में हैं. फिल्म तेलुगू में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये है जबकि इसने दुनियाभर में 296 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखा जा सकता है.

2. मंजुम्मेल बॉयज (Manjummel Boys): इस मलयालम फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर जारी है. इसका निर्देशन चिदंबरंम ने किया है और फिल्म में सुबीन साहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीज और गणपति लीड रोल में है. फिल्म का बजट 15 करोड़ रुपये है जबकि इसने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 211 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. मंजुम्मेल बॉयज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

Advertisement

3. प्रेमालु (Premalu): इस रोमांटिक कॉमेडी मलयालम फिल्म को गिरीश एडी ने डायरेक्ट किया है. प्रेमालु में नसलीन, ममिता बैजू, श्याम मोहन और संगीत प्रताप लीड रोल में हैं. फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये है जबकि इसने अभी तक 127 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और इसकी सिनेमाघरों में सफर जारी है. प्रेमालु को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा. 

Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा