धर्मेंद्र के साथ खड़ा यह लड़का बना एंग्री मैन ऑफ बॉलीवुड, उखाड़ डाला जमीन से हैंडपंप- नाम बताया तो चैंपियन

फोटो सोशल मीडिया पर है जिसमें एक बहुत ही खुशमिजाज और मासूम किशोर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ नजर आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
इस फोटो में पहचाने धर्मेंद्र के साथ कौन है यह लड़का
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़ी बातें और तस्वीरों के लिए फैन्स बेताब रहते हैं. फिर अगर यह फोटो उनके बचपन या लड़कपन की हो तो फिर कहने ही क्या. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर है जिसमें एक बहुत ही खुशमिजाज और मासूम किशोर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ नजर आ रहा है. उसकी मुस्कान और मासूमियत भरे चेहरे को देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल होगा कि यह वही लड़का है जिसे एंग्री मैन ऑफ बॉलीवुड कहा गया, और जिसने जमीन से हैंड पंप उखाड़कर दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. 

अब आप को बता देते हैं कि धर्मेंद्र के साथ इस फोटो में नजर आ रहा यह लड़का कोई और नहीं उनका बेटा सनी देओल (Sunny Deol) है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र स्टोव पर कुछ बना रहे हैं जबकि सनी देओल उनके पास बाल्टी लेकर खड़े हैं. दोनों ही बाप-बेटा बहुत ही जिज्ञासा के साथ बर्तन में देख रहे हैं. इस तरह इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया है. 

सनी देओल (Sunny Deol Photo) ने 1983 में 'बेताब' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक्शन हीरो के तौर पर बनाई. उन्होंने 'घायल', 'अर्जुन' 'जीत', 'नरसिम्हा', 'घातक', 'गदर', 'डर' और 'अपने' जैसी फिल्मों में काम किया. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें वह तारा सिंह के किरदार में एक बार फिर लौटेंगे. 

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत
Topics mentioned in this article