Advertisement

फिल्म साइन करने में अक्षय कुमार से भी बड़ा खिलाड़ी था ये स्टार, 'ताल' और 'देवदास' जैसी फिल्मों को ठुकराया, अब ऑफर मिलने का इंतजार

बॉलीवुड के एक ऐसे भी एक्टर हैं जिन्हें ताल और देवदास जैसी फिल्में ऑफर हुई थीं. लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया था. जानते हैं कौन है यह एक्टर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस बॉलीवुड एक्टर ने रिजेक्ट की थी ताल और देवदास
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार अगर एक साल में सबसे ज्यादा फिल्म करने वाले खिलाड़ी हैं. तो, यकीनन इस खेल के खिलाड़ी नंबर वन तो गोविंदा ही हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वो पंद्रह दिन में 49 फिल्में  साइन कर चुके  थे. उनके पास फिल्मों की कतार यूं लगी थी कि वो बैक टू बैक बिजी रहते  थे. उनके डांस के दीवाने, उनकी कॉमेडी के फैन और उनकी तरह  स्टाइल करने वाले शौकीन फैन्स की कमी नहीं थी. जो पर्दे  पर गोविंदा की झलक पाने के  लिए आ जाते थे. इसी दौर में गोविंदा ने ताल और  देवदास जैसी फिल्मों  को ठुकरा दिया.

गोविंदा ने क्यों ठुकराई देवदास?

देवदास में चुन्नी बाबू बनकर जैकी श्रॉफ एक अलग ही  पहचान हासिल कर चुके हैं. जैकी श्रॉफ से पहले ये रोल गोविंदा का ऑफर हुआ था. बताया जाता है कि गोवंदा ने मेकर्स से सवाल  किया कि क्या वो किसी को शराब पिला-पिलाकर मौत के मुंह तक पहुंचाने लायक लगते हैं. जवाब नहीं में मिलने पर गोविंदा ने रोल करने से ही इंकार कर दिया. यही एक रोल नहीं  ताल वाला अनिल कपूर वाला आइकॉनिक रोल भी गोविंदा को ही ऑफर हुआ था. लेकिन गोविंदा ने उसे भी ठुकरा दिया.

गोविंदा का फिल्मी करियर

गोविंदा के बारे में यहां तक कहा जाता है कि वो इंड्स्ट्री के सबसे व्यस्त स्टार रहे हैं. सलमान खान के साथ पार्टनर मूवी कर उन्होंने कमबैक की कोशिश की थी. लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद वो कुछ और फिल्मों में दिखाई दिए. रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा के साथ वो किल दिल में भी दिखे. इस फिल्म के लिए अवॉर्ड भी मिला लेकिन  गोविंदा  की किस्मत का सोया सितारा फिर नहीं चमक सका. गोविंदा ने टीवी पर भी पहचान बनाने की कोशिश की. लेकिन छोटा पर्दा सिनेमाई पर्दे की तरह उनकी खातिर कोई करिश्मा नहीं दिखा सका.

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: पर्यावरण प्रेमियों ने उठाई आवाज़, मामले में हो सख्त जांच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: