हॉरर थ्रिलर ने मचाया था कोहराम, 2 करोड़ के बजट में कमाए थे 65 करोड़, अब 2nd पार्ट की झलक देख कांप उठेंगे आप

हाल फिल्हाल नहीं साल 2015 में रिलीज हुई डिमोंटे कॉलोनी ने हॉरर थ्रिलर जॉनर को एक नया आयाम दिया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
डिमोंटे कॉलोनी (Demonte Colony) का दूसरा पार्ट 2023 में हो रहा है रिलीज
नई दिल्ली:

साल 2023 में हॉलीवुड फिल्म द नन (The Nun II) से लेकर द पोप एक्सॉरसिस्ट (The Pope's Exorcist) भारत में कांतारा और विरुपक्षा जैसी फिल्मों ने फैंस के बीच हॉरर और थ्रिलर फिल्मों का क्रेज शुरु कर दिया. हालांकि कई साल पहले आई एक साउथ की फिल्म ने रिलीज होते ही कोहराम मचा दिया था. कम बजट की इस फिल्म को इतना प्यार मिला था कि कलेक्शन बजट का कई गुना हो गया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर कहलाई थी. इतना ही नहीं फिल्म का अब दूसरा पार्ट के आने की भी तैयारी हो गई है, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. आइए आपको बताते हैं साल 2015 में हॉरर और थ्रिलर से कोहराम मचाने वाली फिल्म कौन सी है... 

डिमोंटे कॉलोनी साल 2015 में रिलीज हुई हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अरुलनिथि, रमेश थिलक और सनंत की लीड रोल में नजर आए थे. जबकि फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया था. सच्ची कहानी पर काल्पनिक रूप से बेस्ड यह फिल्म केवल 2 करोड़ के बजट में बनी थी. वहीं 65 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Advertisement

इतना ही नहीं फिल्म की पटकथा को काफी पॉजीटिव रिव्यू भी मिला था. इसके अलावा रिलीज के बाद पहले वीकेंड पर डिमोंटे कॉलोनी ने 64 लाख रुपये का ग्रॉस कलेक्शन हासिल किया था.

Advertisement
Advertisement

यूट्यूब पर मौजूद डिमोंटे कॉलोनी को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं फैंस कास्ट की एक्टिंग और कहानी की जमकर तारीफ करती हुई अब भी नजर आती है. इतना ही फिल्म का क्रेज इतना है कि अब दूसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया है. वहीं उन्होंने बताया है कि साल 2023 में ही इसका दूसरा पार्ट भी रिली होगा, जिसकी झलक उन्होंने एक वीडियो के जरिए दिखाई है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India
Topics mentioned in this article