56 से लेकर 64 साल तक के एक्टर की हीरोइन बन चुकी है ये एक्ट्रेस, अब सैफ अली खान के बेटे संग दिखेगी जोड़ी

हर साल बॉलीवुड के स्टार किड्स डेब्यू करते हैं. अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पर कई लोगों की नजर है. इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे समय से चर्चा है. अब उनकी फिल्म में हीरोइन कौन रहने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इब्राहिम अली खान की हीरोइन बनेगी ये साउथ एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

हर साल बॉलीवुड के स्टार किड्स डेब्यू करते हैं. अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पर कई लोगों की नजर है. इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे समय से चर्चा है. अब उनकी फिल्म में हीरोइन कौन रहने वाली हैं. अब इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. इस बीच इब्राहिम अली खान की फिल्म को लेकर साउथ की एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. इस एक्ट्रेस ने साउथ के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. इस एक्ट्रेस का नाम श्रीलीला है. 

Advertisement

श्रीलीला साउथ सिनेमाघर की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने रवि तेजा से लेकर एनबीके जैसे कलाकारों के साथ काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीलीला साउथ के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है. वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. श्रीलीला आखिरी बार महेश बाबू के साथ फिल्म गुंटूर कारम में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. 

Advertisement

श्रीलीला बॉलीवुड 56 साल के रवि तेजा और 64 साल के एनबीके जैसे कलाकारों की भी हीरोइन रह चुकी हैं. हालांकि एक्ट्रेस अभी सिर्फ 23 साल की हैं. इतनी कम उम्र में साउथ सिनेमा ने श्रीलीला के अलग मुकाम हासिल किया है. वहीं गौरतलब है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान हैं, जो काफी बड़े और हैंडसम यंग मैन में तब्दील हो चुके हैं. ये खबरें आती रही हैं कि इब्राहिम अली खान पर्दे के पीछे रह कर फिल्मी काम सीख और समझ रहे हैं. अब उनकी बारी कैमरे के सामने आने की है, जिसका जरिया धर्मा प्रोडक्शन हाउस ही बन सकता है.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज