Advertisement

तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा है बच्चन परिवार का सदस्य, 46 सालों बाद कर रहा है 'दसवीं'

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्चा बहन के साथ मजकर मस्ती कर रहा है. ये बच्चा बच्चन परिवार का सदस्य है जो 46 सालों बाद दसवीं कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा है बच्चन परिवार का सदस्य
नई दिल्ली:

बच्चन परिवार आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है. बच्चन परिवार का कोई बड़ा सदस्य हो या छोटा हेडलाइन्स में आ ही जाता है वहीं हाल ही में बच्चन परिवार के एक सदस्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये बच्चा बहन के साथ मजकर मस्ती कर रहा है. खास बात तो ये है कि ये बच्चा 46 सालों बाद दसवीं कर रहा है.

बात कुछ ऐसी है कि इस तस्वीर में दिख रहा छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन हैं. दरअसल अभिषेक ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें कई तस्वीरें हैं इन तस्वीरों में वे और बहन श्वेता हैं. बता दें कि आज श्वेता बच्चन का जन्मदिन है और इस खास मौके पर अभिषेक ने कुछ बचपन की झलकियां दिखाई हैं. जो फैंस का दिल जीत रही हैं. फैंस के इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

आपको बता दें कि श्वेता बच्चन 48 साल की हो गई हैं और अभिषेक बच्चन 46 साल के हैं. जो इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म तुषार जलोटा के निर्देशन में बन रही है.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: