इस पाकिस्तानी शख्स पर चढ़ा 'बेशर्म रंग' का नशा, मेट्रो स्टेशन के सामने किया ऐसा डांस, दीपिका पादुकोण भी हो जाएंगी फेल

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का बेशर्म रंग गाना भले विवादों का सामना कर रहे हो, लेकिन दोनों कलाकारों के फैंस सहित कई लोगों के बीच इस गाने का क्रेज बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस पाकिस्तानी शख्स पर चढ़ा 'बेशर्म रंग' का नशा
नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का बेशर्म रंग गाना भले विवादों का सामना कर रहे हो, लेकिन दोनों कलाकारों के फैंस सहित कई लोगों के बीच इस गाने का क्रेज बना हुआ है. बहुत से लोग बेशर्म रंग गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं. अब किंग खान के इस गाने का क्रेज पाकिस्तानी फैंस पर भी चढ़ गया है. यही वजह है कि जो एक शख्स ने बेशर्म रंग गाने पर मेट्रो स्टेशन के सामने झूम कर नाचने लगा. 

एक जर्नलिस्ट ने इस पाकिस्तानी फैन का वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में शख्स ब्लू डैनम जैकेट और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहा है. इसके साथ उनसे ब्लैक पैंट और व्हाइट शूट पहने हुए हैं. शख्स वीडियो में मेट्रो स्टेशन के सामने बेशर्म रंग गाने पर झूम कर डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में उसके डांस स्टैप दीपिका पादुकोण को भी फेल करते नजर आ रहा हैं. 

इस पाकिस्तानी शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको दें कि फिल्म पठान के बेशर्म गाने को भारत में काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है. गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के कलर पर कई राजनेताओं ने ऐतराज जताया है. जिसके चलते फिल्म पठान का बॉयकॉट तक किया जा रहा है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir