सिद्धार्थ शुक्ला के इस हमशक्ल ने फैन्स को किया इमोशनल, वैसी ही आंखें, चेहरा और स्माइल देख बोले- हीरो इज बैक

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के एक हमशक्ल का वीडियो इस समय चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में दिख रहे शख्स ने फैन्स को इमोशनल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे कुछ साल बीत चुके हैं, लेकिन उन्हें भुला पाना उनके फैन्स के लिए आसान नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत से टीवी सीरियल्स में काम किया, जिसके जरिए वो दर्शकों के दिलों में उतरे. उसके बाद बिग बॉस में उन्होंने ऐसा जलवा दिखाया कि आज भी लोग इस शो में उन्हें मिस करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का ह्यूमर, उनका एरोगेंस और उनका स्टाइल इस शो में खूब पसंद किया गया. बिग बॉस फिनाले जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला लोगों के बीच इतने फेमस हुए कि कई लोग उन्हें फॉलो करने लगे. उनकी मिमिक्री करना, उनके जैसा स्टाइल रखना और उनके डायलॉग पर इनएक्ट करना कई लोगों का शगल बन गया है. उनका ऐसा ही एक हमशक्ल इंस्टाग्राम पर खासा फेमस है जो उनके डायलॉग पर एक्टिंग भी करता है.

Advertisement

ये हैं सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल

सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग और अंदाज को कॉपी कर लोगों का ध्यान खींचने वाले ये शख्स हैं चंदन, जो चंदन_53cr नाम से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट चलाते हैं. उनके अकाउंट पर वो ऐसे वीडियोज पोस्ट करते हैं, जिसमें वो काफी कुछ सिद्धार्थ शुक्ला की तरह नजर आते हैं. उनके कुछ वीडियो देख कर शायद एक बार तो आपको भी नजरों का धोखा हो जाए और लगे कि सिद्धार्थ शुक्ला ही सच में सामने आ गए हैं. अपने वीडियोज में चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस के डायलॉग को खूब कॉपी करते हैं. कभी उनकी तरह एरोगेंस शो करते हैं तो कभी उनकी तरह क्यूट नजर आते हैं.

Advertisement

अपने इस टैलेंट के लिए चंदन कई बार तारीफ हासिल कर चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स चंदन के इस अंदाज की भी खूब तारीफ करते हैं. लेकिन कई बार उन्हें लोग क्रिटिसाइज भी करते हैं. उनके कुछ वीडियोज पर यूजर्स ने कमेंट किए हैं कि वो हाव भाव तो सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला जैसे लगते नहीं है. कुछ वीडियोज पर लोगों ने उनकी मिमिक्री को सराहा है तो कुछ ने ये भी सलाह दी है कि वो ऐसा न करें.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV की मुहीम का असर,सालों से रुकी परीक्षाएं होंगी आयोजित