लीजिए फिर से शुरू हो गया पुष्पा का क्रेज, भरे बाजार लड़का-लड़की ने पुष्पा 2 के गाने पर किया ऐसा डांस, थम गए लोगों के कदम

हाल ही में, एक डांस इवेंट में कुछ प्यारे बच्चों ने फिल्म के गाने "अंगारों" से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के डांस का अनुकरण किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, दो प्यारे बच्चे "अंगारों" गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा 2: द रूल का उत्साह पूरे देश में बढ़ता जा रहा है. इसके रोमांचक टीज़र और गानों की रिलीज के बाद से, इसकी रिलीज का उत्साह हर दिन देखने को मिल रहा है. हाल ही में, एक डांस इवेंट में कुछ प्यारे बच्चों ने फिल्म के गाने "अंगारों" से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के डांस का अनुकरण किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, दो प्यारे बच्चे "अंगारों" गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ड्रेस पहनी हुई थी और उनके सिग्नेचर मूव्स को बखूबी नकल किया. "अंगारों" गाने के लिरिकल वीडियो के रिलीज होते ही यह हिट हो गया और अपने सिग्नेचर स्टेप्स के लिए ट्रेंडसेटर बन गया.

यह सचमुच दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति दीवानगी को दर्शाता है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिलों पर राज कर रही है, और इसके प्रदर्शन पर नए रिकॉर्ड बनाने का वादा कर रही है. पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर 2024 को विश्व भर में थिएटर्स में रिलीज होगी. इसे सुकुमार द्वारा निर्देशित किया गया है और मयथ्री मूवी मेकर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फसिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का संगीत टी सीरीज द्वारा प्रदान किया गया है.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Sirsa Seat पर Gopal Kanda को Congress दे पाएगी टक्कर?