फोटो में नजर आ रहा ये क्यूट बच्चा आज है बॉलीवुड का मशहूर एक्शन स्टार, हीरो और विलेन दोनों किरदारों में जमा चुका है रंग

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के साथ-साथ अपनी बचपन की यादों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कई सितारों की बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस भी अपने फेवरेट सितारों के बचपन की तस्वीरों को खूब पसंद करते रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के साथ-साथ अपनी बचपन की यादों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. कई सितारों की बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस भी अपने फेवरेट सितारों के बचपन की तस्वीरों को खूब पसंद करते रहे हैं. अब इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता बॉबी देओल की बचपन की तस्वीरें छाई हुआ हैं. बॉबी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं. धर्मेंद्र उनकी बचपन की तस्वीरों और वीडियो को अक्सर शेयर करते रहे हैं.

अब बॉबी देओल के बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रहे हैं. यह वीडियो धर्मेंद्र की डॉक्यूमेंट्री से जुड़ा हुआ है. जिसमें वह अपने बेटे बॉबी देओल के साथ दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बॉबी देओल और धर्मेंद्र के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बॉबी देओल अब बॉलीवुड की उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों में हीरो के साथ विलेन के रोल में भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं.

Advertisement

बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला का नेगेटिव रोल काफी चर्चा में रह चुके हैं.  बात करें बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द साउथ सिनेमा की फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. बॉबी देओल फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में 'औरंगजेब' का रोल करेंगे. अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD