बचपन में थी हकलाने की आदत, फिर बड़े होने के बाद लग गई थी ये बीमारी, मम्मी के साथ नजर आ रहा ये छोटा लड़का आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

किसी तरह उस तकलीफ पर काबू पाया तो दूसरी बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें डांस से भी मना कर दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आज का सुपरस्टार है तस्वीर में दिख रहा बच्चा
नई दिल्ली:

इस नन्हें से बच्चे की मुस्कान देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. अब ये नन्हा बच्चा काफी बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. जिनके लुक्स का सारा जमाना दीवाना है. दुनियाभर में अपनी एक्टिंग, अपनी डायलॉग डिलीवरी और खासतौर से डांसिंग स्टाइल के लिए फेमस ये बच्चा बचपन में हकलाता था. किसी तरह उस तकलीफ पर काबू पाया तो दूसरी बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें डांस से भी मना कर दिया. इसके बावजूद ये बच्चा बेहतरीन डांसर और स्टाइलिश एक्टर बन कर उभरा. क्या आप पहचाने कौन है ये बच्चा.

Baby Hrithik Roshan with his Mom and Sister
by u/NihalMSajid in BollyBlindsNGossip

ग्रीक गॉड के नाम से हुए फेमस

ये नन्हा बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन हैं. जिनके डांसिंग स्टाइल की दुनिया दीवानी है और जिनके लुक्स पर फीमेल फैंस फिदा हैं. ऋतिक रोशन एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन के बेटे हैं. जो खुद बॉलीवुड में अपनी धाक रखते हैं और कई हिट फिल्म दे चुके हैं. तस्वीर में नजर आ रही दूसरी बच्ची ऋतिक रोशन की बहन हैं. दोनों ही भाई बहनों की ये मुस्कान काफी खुशनुमा नजर आ रही है.

इस बीमारी से जूझते रहे ऋतिक रोशन

बचपन में ऋतिक रोशन को हकलाने की आदत थी. उनकी इस आदत से पिता राकेश रोशन काफी परेशान रहते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो ऋतिक रोशन को इस आदत पर टोकते भी थे और डांटते भी थे. जिसकी वजह से ऋतिक रोशन ने खुद अपनी आदत पर ध्यान देना शुरू किया और उसे सुधारा भी. 21 साल के होते होते ऋतिक रोशन को एक और बीमारी ने जकड़ लिया. इस बीमारी का नाम था स्कोलियोसिस. जिसके बाद डॉक्टर्स ने ये तक कह दिया था कि अब वो कभी डांस नहीं कर सकते हैं. लेकिन ऋतिक रोशन ने हार नहीं मानी और हर बीमारी पर फतह हासिल की.

Advertisement

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani