India's Highest Paid Actress: ये है इंडिया की सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस, एक मिनट के करती हैं 1 करोड़ रुपये चार्ज

India's Highest Paid Actress: कुछ एक्ट्रेसेस फिल्मों में अपने एक सॉन्ग के लिए अच्छी-खास मोटी फीस लेती हैं. ऐसी ही आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक मिनट की एक्टिंग के 1 करोड़ रुपये लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
India's Highest Paid Actress: ये है इंडिया की सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

India's Highest Paid Actress: बॉलीवुड के कई सितारे अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ सितारे अपनी फीस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जिनकी फीस की वजह से फिल्म की बजट भी काफी बढ़ जाती है. चाहे फिल्म में लीड रोल हो या फिर कैमिया. कुछ एक्ट्रेसेस फिल्मों में अपने एक सॉन्ग के लिए अच्छी-खास मोटी फीस लेती हैं. ऐसी ही आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक मिनट की एक्टिंग के 1 करोड़ रुपये लेती हैं. 

यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं. वह एक गाने में तीन मिनट की परफॉर्मेंस के लिए कथित तौर पर 3 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी रकम चार्ज करने की वजह से चर्चा में हैं. वाल्टेयर वीरय्या और एजेंट जैसी फिल्मों में अपने पिछले आइटम गानों के लिए जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला को बोयापति श्रीनू-राम पोथिनेनी की एक फिल्म के लिए एक आइटम नंबर में करने के लिए संपर्क किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने अपनी तीन मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 3 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम मांगी थी. 

इसका मतलब है कि वह प्रति मिनट 1 करोड़ रुपये कमाएंगी, और एक मिनट के परफॉर्म के लिए भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस के रूप में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेंगी. यह पहली बार होगा क्योंकि किसी अन्य एक्ट्रेस को स्क्रीन पर एक मिनट के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान किए जाने की खबर नहीं है. इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि उर्वशी रौतेला ने दक्षिण भारतीय मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में अपने आइटम नंबर के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains