‘टिप टिप बरसा पानी’ पर बेली डांस देख मलाइका अरोड़ा भी रह गई हैरान, VIDEO देख भारत ही नहीं विदेशियों ने भी दिया ये रिएक्शन

इस लड़की ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर कुछ इस अंदाज में बेली डांस किया कि मलाइका अरोड़ा तक हैरान रह गईं. देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गानों के इन दिनों रिमेक देखने को मिल रहे हैं. जहां एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार का गाना टिप टिप बरसा पानी का खुमार 1990 के दशक में फैंस पर चढ़ा था तो वहीं साल 2021 में आई फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने का रिमेक देखने को मिला. लेकिन इस बार अक्षय कुमार के साथ टिप टिप बरसा पानी गाने में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया. लेकिन अब सुपरहिट गाने पर एक लड़की के बेली डांस ने देश ही नहीं विदेश के लोगों का दिल भी जीत लिया है.

बेली डांस देख मलाइका हुई हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर बतौर जज बनकर कंटेस्टेंट का डांस देखकर हैरान नजर आ रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है, जिसमें दो कंटेस्टेंट मिलकर टिप टिप बरसा गाने पर बेली डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कंटेस्टेंट का डांस देखकर ऑडियंस ही नहीं जज टेरेंस और मलाइका भी हैरान नजर आ रहे हैं.

यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

शो का यह डांस काफी वायरल हो रहा है, जिसे भारत ही नहीं विदेश के लोग भी सराह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सुपर एक्सप्रेशन. तो दूसरे विदेशी यूजर ने लिखा, भारत कितना सुंदर देश है, पेरू की ओर से बधाई.

इसके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, वह बेहद मनमोहक है, मैं रियल में उसके नृत्य की सराहना करता हूं. तो कुछ ने तारीफ करते हुए लिखा, मेरे पास कहने को शब्द नहीं हैं, ओह माय गॉड, दोनों सुपर डुपर डांसर हैं. बता दें, इस खास डांस रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी