Advertisement

श्रीदेवी के साथ नजर आ रही ये क्यूट अब दिखती है जान्हवी कपूर से भी ज्यादा ग्लैमरस, सुहाना खान के साथ कर रही है डेब्यू, आपने पहचाना ?

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और कुछ ही समय में अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया है. वहीं अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 8 mins
श्रीदेवी के साथ नजर आ रही ये क्यूट सी बच्ची अब दिखती है हद से ज्यादा ग्लैमरस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा दिवंगत श्रीदेवी के चेहरे की मासूमियत देखने वालों को अपना कायल बना लेती थी. अभिनय में माहिर और बला की खूबसूरत श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और कुछ ही समय में अपना सिक्का बॉलीवुड में जमा लिया है. वहीं अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी. आज हम आपके साथ खुशी की बचपन की एक ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं, जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्किल होगा.

Advertisement

खुशी कपूर के लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. बचपन में खुशी बिल्कुल ही अलग नजर आती थीं. लेकिन आज की तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक्स देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. फिल्मों में आने से पहले ही खुशी स्टार बन चुकी हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' के साथ खुशी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं, ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

खुशी कपूर बहन जाह्नवी कपूर के साथ भी मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर भी दोनों बहनें एक साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल में खुशी के जन्मदिन के मौके पर भी जाह्नवी ने उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की थी.

Advertisement

5 नवंबर, साल 2000 में जन्मीं खुशी कपूर 22 साल की हो चुकीं और वह अपनी मां श्रीदेवी को बेहद मिस करती हैं. चूंकि खुशी सबसे छोटी हैं वह अपने मम्मी-पापा के बेहद करीब रही हैं.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident: Juvenile Justice Board ने टाला फैसला, 5 जून तक रिमांड होम में आरोपी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: