हेमा मालिनी का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र की फेवरेट थी ये कॉमेडियन, 58 साल पहले निभाया था एक्ट्रेस के पति का किरदार

आपको ताज्जुब होगा ये जानकर कि जब फेवरेट एक्ट्रेस की बात हुई तब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी का नाम भी नहीं लिया. न ही किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम लिया जो उनके साथ फिल्म में बतौर हीरोइन नजर आई हो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपने लंबे फिल्मी करियर में धर्मेंद्र ने कई हसीनाओं के साथ स्क्रीन शेयर की है. और, फिल्मी पर्दे से इतर कई हसीनाओं के दिलों पर राज भी किया है. लेकिन बॉलीवुड में एक ही एक्ट्रेस ऐसी थी  जो उनके दिल की रानी बनी. जिसे उन्होंने दिल से चाहा और पजेसिव होने की हद तक प्यार किया. वो एक्ट्रेस हैं हेमा मालिनी. लेकिन आपको ताज्जुब होगा ये जानकर  कि जब  फेवरेट एक्ट्रेस की बात हुई तब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी का नाम भी नहीं लिया. न ही किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम लिया जो उनके साथ  फिल्म में बतौर हीरोइन नजर आई हो. इस सवाल पर धर्मेंद्र ने जो नाम लिया वो यकीनन आपको चौंका देगा. 

इसे बताया फेवरेट एक्ट्रेस

धर्मेंद्र ने ये राज खोला द कपिल शर्मा कॉमेडी शो के मंच पर. जब उनसे सवाल हुआ कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं. तब सनी देओल, बॉबी देओल भी उनकी तरफ बड़े अचरज से देखने लगे कि वो किस एक्ट्रेस का नाम लेते हैं. शायद सबको उम्मीद थी कि वो हेमा मालिनी का नाम लेंगे. लेकिन उन्होंने हेमा मालिनी की जगह टुनटुन का नाम लिया. आपको बता दें कि टुनटुन फिल्म इंड्रस्ट्री बेहतरीन सिंगर, बेहतरीन कॉमिक एक्ट्रेस रही हैं. धर्मेंद्र का ये जवाब सुनकर भारती कहती हैं कि थैंक्यू आपको हमारी साइज के लोग पसंद आते हैं. उसका ये जवाब सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंस  पड़ते हैं.

Advertisement

इस फिल्म में बने थे हसबैंड

धर्मेंद्र ने साल 1966 में एक मूवी में काम किया था, जिसका नाम था दिल ने फिर याद किया. इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा रहमान, नूतन, जीवन जैसे कलाकार अहम भूमिका में थे. इस फिल्म में धर्मेंद्र और नूतन दोनों का ही डबल रोल था. धर्मेंद्र के एक किरदार का नाम था अशोक और दूसरे किरदार का नाम था भोला. भोला नाम का उनका कैरेक्टर फिल्म में टुनटुन का हसबैंड बनता है. इसी फिल्म को याद करते हुए धर्मेंद्र ने टुनटुन का नाम लिया. ये फिल्म धर्मेंद्र के शुरूआती दौर की फिल्मों में से एक फिल्म थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India