इंडिया के इस टॉप मॉडल के आगे बड़े-बड़े हीरो भी भरते हैं पानी, सिर पर गमछा बांधे लड़के को पहचान पाए आप?

ये बच्चा टैलेंट का धनी है, जिसके लुक्स पर ही हसीनाएं फिदा हैं. क्या आप सिर पर गमछा बांधे देसी लुक में नजर आ रहे इस एक्टर को पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
सिर पर गमछा बांधे ये लड़का आज है टॉप मॉडल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में टिकना है तो तीन चीजों का होना बहुत जरूरी है एक एक्टिंग, दूसरा लुक्स और तीसरा फैन फॉलोइंग. लेकिन कुछ लोग इस मामले में अपवाद भी शामिल होते हैं. जो एक्टिंग के दम पर भले ही न जाने जा सकें. लेकिन अपने लुक्स और फिटनेस से ही लोगों को इतना कायल कर देते हैं कि फैन फॉलोइंग भी तगड़ी हो जाती है. तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा भी ऐसे ही टैलेंट का धनी है, जिसके लुक्स पर ही हसीनाएं फिदा हैं. ये मेड इन इंडिया स्टार पचपन की उम्र पार करने के बावजूद फिटनेस और स्टाइल के मामले में नए नए सितारों को टक्कर देता है.

Advertisement

इंडिया के टॉप मॉडल रह चुके हैं मिलिंद सोमन 

ये तस्वीर है मिलिंद सोमन के बचपन की, जो अपने टाइम में टॉप मॉडल रह चुके हैं. मिलिंद अपनी लव लाइफ और अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी अपनी एक्टिविटीज शेयर करते हैं. कभी वो साइकिलिंग करते हैं तो कभी अलग अलग वर्कआउट करते नजर आते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें कसरत करने से डर लगता था. मिलिंद सोमन खुद ये बता चुके हैं कि बचपन में उनके पिता उन्हें शाखा लेकर जाते थे. शुरुआत में उन्हें जाने से डर लगता था क्योंकि वहां कसरत करना, श्लोक पढ़ना और परेड करने के डिसिप्लिन में रहना पड़ता. फिर धीरे धीरे ये सब उन्हें पसंद आने लगा और वो लगातार उस रूटीन को फॉलो करते रहे.

फिल्मों में फ्लॉप रहे मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन रोमांस के मामले में काफी लकी रहे हैं. उनके कई हसीनाओं से नाम जुड़ चुका है. मॉडल मधु सप्रे के साथ विवादित फोटोशूट के बाद उनका नाम आपस में जुड़ता रहा. इसके बाद उन्होंने फ्रेंच एक्ट्रेस माईलिन जैंपानोई से शादी की. हालांकि ये शादी दो ही साल चली. अब वो खुद से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर के साथ शादी के बाद सुर्खियों में रहते हैं. रोमांस के मामले में उनकी तकदीर काफी हिट रही है. लेकिन सोलो फिल्म की बात करें तो वह हिट स्टार साबित नहीं हो पाए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता