चट्टान पर बैठे इस बच्चे की आज है बॉलीवुड में अपनी सल्तनत, 1992 से लेकर अब तक कर रहा लड़कियों के दिलों पर राज, पहचाना क्या?

चट्टान पर बैठा यह बच्चा आज के टाइम में सुपरस्टार है. इस बच्चे ने जब फिल्मों में डेब्यू किया था, तभी से लड़कियों के दिलों पर छा गया था. इतना ही नहीं, इतने साल बाद आज भी इस पर लड़कियां फिदा है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड का सुपरस्टार है फोटो में दिख रहा ये बच्चा
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे आए और गए, लेकिन एक सितारा ऐसा जगमगाया कि आज तक उसकी चमक फीकी कर सके ऐसा कोई स्टार नजर नहीं आया. बचपन में भोला भाला और मासूम सा दिखने वाला ये चेहरा आज भी अपने मोहब्बत भरे मासूम एक्सप्रेशन्स के साथ न सिर्फ बॉलीवुड पर राज करता है, बल्कि युवा दिलों की पहले भी हसरत रहा है और आज भी ख्वाहिश बना हुआ है. क्या आपने पहचाना इस भोली सी सूरत में किस स्टार की झलक छुपी है. अगर नहीं तो आगे पढ़िए आप वो भी जान जाएंगे.

Advertisement

ये चेहरा आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं 11 मुल्कों से भी ज्यादा देशों के लोग इस बच्चे को आज किंग खान, रोमांस किंग और न जाने कितने नामों से जानते हैं. ये बचपन की तस्वीर है उस स्टार की, जो हर दिल अजीज शाहरुख खान हैं. जिनका बड़े पर्दे का सफर दीवाना फिल्म के साथ शुरू हुआ. और हर युवा दिन खासतौर से फीमेल फैन इनकी दीवानी होती चली गईं. शाहरुख खान की मासूमियत भरी रोमांटिक इमेज और एक चुलबुलापन हमेशा से फीमेल फैन्स को अट्रैक्ट करता रहा. न सिर्फ फीमेल फैन बल्कि मेल फैन फॉलोइंग भी वो काफी तगड़ी रखते हैं.

शाहरुख खान की इस थ्रोबैक तस्वीर से जुड़ा एक और मजेदार वाक्या है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए या यूं ही फुर्सत के कुछ पलों में  शाहरुख खान अपने फैन्स के साथ आस्क मी सेशन करते हैं. कुछ ही समय पहले उन्होंने ट्विटर पर ऐसा ही सेशन किया था. जिसमें ये तस्वीर पोस्ट करते हुए एक फैन ने पूछा था  कि ये तस्वीर कब की है. अपनी हाजिर जवाबी और ह्यूमर के लिए मशहूर शाहरुख खान ने इसका मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे ख्याल से डायनासोर के युग की'. उनके इस जवाब पर फैन्स एक बार फिर उनके ह्यूमर के कायल हो गए.

Advertisement

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी