फोटो में बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ दिखाई दे रहा छोटा बच्चा आज है चॉकलेटी हीरो, स्टारडम के आगे शाहरुख रह गए थे पीछे, पहचाना क्या?

इस फोटो में अमरीश पुरी, शक्ति कपूर, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बड़े-बड़ेदिग्गज नजर आ रहे हैं. उनके साथ फोटो में एक बच्चा नजर आ रहा है, जो आज के समय में बॉलीवुड का बड़ा हीरो है. क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 14 mins
आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है है बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ नजर आ रहा बच्चा
नई दिल्ली:

मोहब्बतें फिल्म में जुगल हंसराज नजर आए थे. जी हां, हम उसी एक्टर की बात कर रहे हैं, जो अपनी नीली-नीली आंखों से लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया करते थे. वैसे तो जुगल हंसराज ने कम फिल्में की, लेकिन अपने चॉकलेटी बॉय इमेज से वे लड़कियों के दिलों पर छाए रहे. जुगल हंसराज बचपन से ही फिल्मों में आ गए थे. वे कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी देखे गए. इन दिनों जुगल हंसराज फिल्मों की चकाचौंध से दूर हैं और अमेरिका में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं.

हालांकि जुगल हंसराज सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उन्हें अपनी बचपन की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में जुगल ने अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज सुइतारे नजर आए थे. दरअसल, जुगल हंसराज ने लोहा फिल्म के सेट की एक फोटो को शेयर किया था. यह फिल्म साल 1987 में आई थी. इस फोटो में अमरीश पुरी, शक्ति कपूर, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गज देखे जा सकते हैं. वहीं जुगल सफेद रंग की शर्ट और हाफ पैंट में नजर आ रहे हैं. बीच में खड़ा छोटा जुगल हंसराज हैं. इस फोटो में जुगल को पहचानना फैन्स के लिए बड़ा ही मुश्किल है.

Advertisement

बता दें, जुगल हंसराज अब पहले की तरह बिलकुल नहीं दिखते. अब उन्हें देखने के बाद आपको उन्हें पहचानने में कुछ समय लग जाएगा. हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अनुपम खेर के साथ नजर आए थे. इस फोटो में उम्र का तकाजा साफ देखने को मिल रहा था. हालांकि फिर भी वे स्मार्ट लग रहे थे. एक्टर की इस फोटो पर लोगों ने 'डैशिंग', 'स्मार्ट' जैसे कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India