हरियाणा का छोरा बॉलीवुड में बना हाथी राम चौधरी, कभी देखा करता था सेना में भर्ती होने का सपना- पहचाना क्या?

Jaideep Ahlawat Young Photo: जयदीप अहलावत के बर्थडे के मौके पर जानिए उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स जो शायद आपने इससे पहले नहीं सुने होंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Jaideep Ahlawat: पाताल लोक का हाथीराम चौधरी
नई दिल्ली:

Jaideep Ahlawat Young Photo: इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए. इस मासूम चेहरे को पहचाना आपने? ये आज फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा एक्टर बन चुका है जिसने अपने काम के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि ऑडियंस को अपना फैन बना दिया. इन्होंने अब तक मेनस्ट्रीम हीरो का रोल तो नहीं किया लेकिन विलेन वाले और निगेटिव किरदार और साइड के रोल इस तरह निभाए कि हीरो पर भी भारी पड़ गए. शायद आप अभी तक समझ नहीं पाए कि हम किसकी की बात कर रहे हैं. चलिए बता देते हैं. तस्वीर में दिख रहा ये लड़का जयदीप अहलावत है. इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में एक शॉर्ट फिल्म से की थी. इसके बाद वो खट्टा मीठा, रॉकस्टार, कमांडो, विश्वरूपम, रईस, बाघी-3, अजीब दास्तान्स, एक्शन हीरो और जाने जां में नजर आए.

Advertisement

 जयदीप अहलावत को ओटीटी ने बनाया स्टार

जयदीप अहलावत की फिल्मी गाड़ी तो चलती रही लेकिन असल फायदा उन्हें ओटीटी से मिला. खासतौर पर अमेजन प्राइम पर पाताल लोक ने उन्हें बहुत फेम दिया. इस सीरीज में वो हाथी राम चौधरी के किरदार में नजर आए थे. इसने ऑडियंस की बीच उनकी एक इमेज सेट कर दी कि जयदीप कुछ भी करें वो जबरदस्त ही करते हैं.

Advertisement

इसे भी पढ़ें: एनिमल की भाभी 2 के नए अवतार पर टिकी फैंस की नजरें, नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी को देख फैंस बोले- पांच मिनट लग गए सोचने में...

Advertisement

फौजी बनना चाहते थे 'हाथी राम' ! 

जयदीप अहलावत ने बहुत ही कम उम्र में थियेटर की शुरुआत कर दी थी लेकिन वो एक्टर बनने का सपना नहीं देख रहे थे. जयदीप आर्मी ऑफिसर बनना  चाहते थे. हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. जयदीप ने SSB के लिए कोशिश की लेकिन वो इंटरव्यू पास नहीं कर पाए. इसके लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि कई कोशिशें की लेकिन उनकी किस्मत का फैसला कुछ और था. जब उन्हें यहां से निराशा ही हाथ लगी तो उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने की सोची. वो पंजाव और हरियाणा में स्टेज शो किया करते थे. ग्रैजुएशन के बाद उन्होंने एक्टिंग को सीरियसली लिया और फिल्मी दुनिया में एंट्री ली. फिल्म वर्ल्ड में उनका कोई गॉड फादर नहीं था. 2008 में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वो मुंबई में चले गए.

Advertisement

इसे भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म इस तारीख को OTT पर आ रही है 'द केरल स्टोरी', बॉक्स ऑफिस पर कमा चुकी है 300 करोड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India