9 नामी सितारों का अकेला दुश्मन था ये बच्चा, बना ऐसा सुपरस्टार आस-पास भी नहीं भटक पाया कोई, पहचाना क्या?

फोटो में स्कूल यूनिफार्म में अपने दोस्तों के साथ दिख रहा ये बच्चा सुपरस्टार है. इनके जैसा स्टारडम हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
दोस्तों के साथ दिख रहा ये बच्चा है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

अपनी टीचर और दोस्तों के साथ स्कूल यूनिफार्म में दिख रहा ये बच्चा टीवी और फिल्मों का बेहद पसंद किया जाने वाले चेहरा है. इस एक्टर ने अपने दमदार एक्टिंग के साथ शानदार फिजिक के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं. फीमेल फैंस को इनकी इस कदर दीवान थीं कि बस झलक पाने को लाखों की भीड़ लग जाती थी. सबकुछ ठीक था, लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया और बेहद कम उम्र में ये दुनिया छोड़ गए. क्या आपने इन्हें पहचाना? फोटो में दिख रहा ये बच्चा बड़ा स्टार रह चुका है. 

Advertisement

टीवी और फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके ये स्टार और कोई नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधु टीवी शो के साथ पहचान पाई. इस शो में उनके काम को खूब पसंद किया गया. इसके बाद बिग बॉस सीजन 13 जीत कर वह बेहद पॉपुलर हो गए. बॉलीवुड में उन्होंने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म के साथ डेब्यू किया. बिग बॉस में सिद्धार्थ ने दमदार परफॉर्मेंस दी, लेकिन यहां उनके कई दुश्मन भी बनें.

इन 9 लोगों से सिद्धार्थ शुक्ला की कभी नहीं बनी

बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ का एक डायलॉग बड़ा मशहूर हुआ था. एक बार सिद्धार्थ अपने सभी दुश्मनों को गिनते हुए कहते हैं, '1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8... भाड़ में जाओ तुम सब, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, अकेला हूं, खुश हूं'. बिग बॉस के घर में उनके दुश्मनों में रश्मि देसाई, आसिम रियाज, अरहान खान, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा शामिल थे. वहीं शो बालिका वधू में शीतल खंडलाल ने सिद्धार्थ पर डबल मीनिंग जोक्स करने का आरोप लगाया था. जबकि बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर जब सिद्धार्थ पहुंचे थे, तब उनकी एजाज खान से खूब बहस हुई थी. कहा जाता है कि तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ की भी कभी नहीं बनी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान