सलमान खान पर था सीक्रेट क्रश, लेकिन फिल्म में बनना पड़ा भाईजान की बहन, और टूट गया इस एक्ट्रेस का सपना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान पर कई एक्ट्रेस का क्रश रहा है, उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस दिव्या दत्ता. जी हां, दिव्या को भी सलमान खान पर सीक्रेट क्रश था, लेकिन फिर उन्हें उनकी बहन का रोल मिल गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जिससे मन ही मन करती थीं पसंद उनकी ऑन स्क्रीन बहन का निभाया किरदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी वर्सटाइल एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो उसमें दिव्या दत्ता का नाम जरूर लिया जाता है, जिन्होंने 90 के दौर से लेकर आज तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. जिसमें आजा नचले, उमराव जान, वीर-जारा, बागबान, कसूर, धाकड़ और भाग मिल्खा भाग जैसी कई फिल्में शामिल है, जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह का किरदार निभाया हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिव्या दत्ता को सलमान खान पर सीक्रेट क्रश था, लेकिन उनकी दूसरी ही फिल्में उन्हें सलमान खान की बहन का किरदार मिल गया. आइए आज हम आपको बताते हैं इस किस्से के बारे में, जब दिव्या दत्ता ने बताया कि उन्हें कभी सलमान खान पर क्रश था लेकिन फिर उन्हें निभाना पड़ा ऑन स्क्रीन सलमान खान की बहन का किरदार.

सलमान खान मेरे लिए प्रेम थे 

इंस्टाग्राम पर bollywoodbubble नाम से बने पेज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वो बता रही हैं कि करियर की शुरुआती दौर में उनके लिए सलमान खान प्रेम हुआ करते थे, लेकिन उनकी दूसरी फिल्म में ही उन्हें सलमान खान की बहन का किरदार मिल गया. ये फिल्म थी वीरगति, जिसमें उन्होंने सलमान खान की बहन का किरदार निभाया था. उस फिल्म में वो एक नई एक्ट्रेस थीं और सलमान ने उनकी खूब मदद की थी. दरअसल, एक सीन में दिव्या दत्ता को मरने का रोल करना था और वो काफी नर्वस थीं. तब सलमान खान ने उनकी हेल्प की थी. वो कहती हैं कि इस इंडस्ट्री में सलमान और शाहरुख जैसा कोई एक्टर नहीं है और वो दोनों के साथ ही काम कर चुकी हैं. 

Advertisement

लगभग हर तरह के रोल कर चुकी हैं दिव्या दत्ता 

25 सितंबर 1977 को लुधियाना पंजाब में जन्मी दिव्या दत्ता ने 1994 में इश्क में जीना मरना फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, उनकी दूसरी फिल्म ही सलमान खान के साथ वीरगति थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. इतना ही नहीं दिव्या दत्ता पंजाबी, मलयालम, इंग्लिश और नेपाली जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म वीर-जारा को बहुत पसंद किया गया था, इसके अलावा दिव्या दत्ता भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह की बहन का किरदार निभा चुकी हैं. वो बदलापुर, आंख मिचोली, स्पेशल-26, दिल्ली 6, मां जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात