धर्मेंद्र के साथ दिख रहे इस एक्टर की पान की दुकान पर हो गई थी लड़ाई, मर गया था शख्स, जेल में काटने पड़े थे दिन

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. इतना ही नहीं धर्मेंद्र के साथ दिख रहा यह एक्टर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र के साथ दिख रहे इस एक्टर के लड़ाई की वजह से जाना पड़ा था जेल
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. धर्मेंद्र अब गुजरे जमाने के कई कलाकारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और यादों को ताजा करते रहते हैं. अब धर्मेंद्र ने बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. इतना ही नहीं धर्मेंद्र के साथ दिख रहा यह एक्टर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था.

यह कोई और नहीं दिग्गज एक्टर राज कुमार हैं. राज कुमार बॉलीवुड फिल्म मदर इंडिया, वक्त, पाकिजा और तिरंगा जैसी फिल्मों में काम किया था. राज कुमार पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. फिल्म मदर इंडिया ने उन्हें रातों-रात एक बड़ा एक्टर बना दिया था. राज कुमार से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा है जो काफी हैरान कर सकता है. एक शाम वह और उनके दोस्त निर्देशक प्रकाश अरोड़ा और उनकी पत्नी शाम को ड्राइव पर निकले थे. राज कुमार पान खाने के लिए एक दुकान पर रुके.

जब वह अपने दोस्त के साथ वहां खड़ा थे, तो कुछ लोग इकट्ठा हो गए. राज कुमार को लोग घेरने लगे और उन्हें परेशान करने लगे. लोगों के बर्ताव को एक्टर बर्दाश्त नहीं कर सके और वहीं लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में एक शख्स की मौत हो गई. इसे बाद राज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. मुकदमा एक साल तक चला और राज कुमार को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया. ऐसा कहा जाता है कि राज कुमार फिल्मों में आने से पहले पुलिस ऑफिसर थे, जिसका उन्हें उनके फैसले में फायदा मिला था. धर्मेंद्र ने राज कुमार के साथ अपनी तस्वीर को एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें दोनों कलाकार कुर्से पर बैठे एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी