विक्की कौशल से पहले 'मसान' के लिए ये एक्टर हो चुका था फाइनल, अगर हां कह देते तो विक्की के करियर को नहीं मिलता बड़ा ब्रेक

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, श्वेता त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की फेमस फिल्म मसान तो आपको याद होगी, यह विकी कौशल के करियर की पहली फिल्म और सबसे बड़ा ब्रेक थ्रू हुई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म पहले किसी और को अप्रोच की गई थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में टॉल, डार्क और हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल हैं, जो ना सिर्फ अपने फिजिकल अपीरियंस बल्कि अपनी एक्टिंग और अपने रुतबे के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने मसान, उरी, जरा हटके जरा बचके जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल के करियर की पहली फिल्म मसान उन्हें अप्रोच नहीं की गई थी, बल्कि किसी और एक्टर को ये फिल्म ऑफर की गई थी पर जब उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया तो ये विक्की के झोली में आई और उन्होंने इस फिल्म में कमाल कर दिया.

विक्की से पहले इस एक्टर को मिला था ऑफर

2015 में डायरेक्टर नीरज घेवान की फिल्म मसान ने बड़े पर्दे पर कमाल कर दिया था, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अनसर्टेन रिगार्ड सेक्शन में भी डिसप्ले किया गया था और उसे दो अवॉर्ड भी मिले थे. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आए थे और ये फिल्म विक्की कौशल के करियर का सबसे बड़ा ब्रेक थ्रू रही थी, लेकिन कुछ समय पहले द कपिल शर्मा शो में विक्की कौशल ने बताया कि मसान फिल्म उनसे पहले राजकुमार राव को ऑफर की गई थी. ये फिल्म अक्टूबर के महीने में ही शूट होनी थी, क्योंकि बनारस में उस दौरान मेला लगता है. लेकिन राजकुमार की डेट के साथ कुछ मुद्दे थे, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया, तो मैं सीधे मसान के लिए ऑडिशन देने के लिए पहुंच गया और मुझे उस रोल के लिए चुन लिया गया.

मसान शूट करते हुए रो पड़े थे विक्की कौशल 

अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने ये भी बताया कि जब वो मसान की शूटिंग कर रहे थे और 'ये दुख काहे खत्म नहीं होता' डायलॉग को शूट कर रहे थे, तो उसके बाद वो खूब रोए थे. इस फिल्म में विक्की कौशल के किरदार को खूब पसंद किया गया था और उन्होंने अपनी एक्टिंग से इसमें जान डाल दी थी. इसके बाद विक्की कौशल का करियर टॉप गियर में आ गया और उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, राजी, संजू, सरदार उधम, श्याम बहादुर, उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक, गोविंदा मेरा नाम, जरा हटके जरा बचके जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया और जल्द ही वो राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave