कंगना रनौत को जीत की बधाई! बॉलीवुड एक्टर ने बताया मिलना चाहिए कौन सा मंत्रालय

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अभिनेत्री कंगना रनौत ने जीत का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है, जिसके बाद बधाईयों का सिलसिला जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कंगना रनौत को केआरके ने दी बधाई
नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से एक्ट्रेस कंगना रनौत भाजपा की टिकट पर जीत हासिल कर ली हैं, जिसका ऐलान उसने सोशल मीडिया पर किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक्स अकाउंट पर लिखा, समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार. ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की. इस जानकारी को शेयर करते ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. जबकि सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने एक्स पर बताया है कि एक्ट्रेस को कौनसी मिनिट्री मिलनी चाहिए. इस पर लोग भी मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

एक्स (ट्विटर) पर शेयर किए गए पोस्ट में केआरके ने लिखा, दीदी कंगना रनौत को इलेक्शन में जीत की बधाई. उन्होंने साबित कर दिया कि वह रियल राजपूत और फाइटर हैं. उन्होंने साबित किया है कि वो हारना जानती ही नहीं. मैं उन्हें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय संभालते हुए देखना चाहते हैं. 

Advertisement

कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी मां उन्हें दही चीनी खिलाती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो पद्मश्री और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मपेयर अवॉर्ड से सम्मानित कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं, जिन्होंने क्वीन, चंद्रमुखी 2, कृष 3, मणिकर्णिका और तेजस जैसी फिल्मों में काम किया है. 

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर Rahul Gandhi ने ये कहा | NDTV India