फोटो में नजर आ रहे इस एक्टर ने कल्लू मामा के किरदार से हासिल की थी जबरदस्त लोकप्रियता, नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिनकी थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कुछ सितारों के स्कूल और कॉलेज की भी ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिनकी थ्रोबैक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कुछ सितारों के स्कूल और कॉलेज की भी ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे. उन्हें में से एक अभिनेता सौरभ शुक्ला भी हैं. सौरभ शुक्ला की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर कलाकारों में होती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार और अलग एक्टिंग से बड़े पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी हैं. इन दिनों सौरभ शुक्ला की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है.

अभिनेता को अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर में बेहद अलग अंदाज में देखा जा सकता है. दिग्गज अभिनेता की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. जिसमें उन्होंने कैप पहनी हुई है. सौरभ शुक्ला ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से उनके सिर पर कम बाल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ी है. इस तस्वीर पर अभिनेता के बड़े-बड़े बाल दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण उनका लुक एकदम अलग दिख रहा है.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर सौरभ शुक्ला की यह तस्वीर छाई हुई है. अभिनेता के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला ने फिल्म बैंडिट क्वीन से बॉलीवुड में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद वह फिल्म सत्य से और मशहूर हुए थे. इस फिल्म में सौरभ शुक्ला ने कल्लू मामा का रोल किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बात करें सौरभ शुक्ला के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म दृश्यम 2 और भेड़िया में नजर आए थे. वह जल्द आइडेंटिटी कार्ड में दिखाई देने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?