एक फ्लाइट मिस होते ही चमक गई थी इस एक्टर की किस्मत, एक ही नाम की 8 फिल्मों में किया काम, आज देता है बॉलीवुड के खान्स को टक्कर

तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा भी तकदीर के ऐसे ही खेल से इंडस्ट्री का सबसे बड़ा खिलाड़ी बन गया. जिससे किस्मत ने एक मौका छीन लिया. उस पर अफसोस मचाने की जगह इस बच्चे ने किस्मत का खिलाड़ी बनना पसंद किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तकदीर में आपके लिए क्या तय है ये कोई नहीं जानता. कई बार ऐसा होता है कि आप एक मौका मिस करके उदास होते हैं और वक्त जाया करते हैं. जबकि दूसरा मौका आपका इंतजार कर रहा होता है. तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा भी तकदीर के ऐसे ही खेल से इंडस्ट्री का सबसे बड़ा खिलाड़ी बन गया. जिससे किस्मत ने एक मौका छीन लिया. उस पर अफसोस मचाने की जगह इस बच्चे ने किस्मत का खिलाड़ी बनना पसंद किया और दूसरे मौके की तलाश में निकल गया. बस वहीं से किस्मत का ताला खुल गया और सितारा चमकने लगा.

ऐसे मिला मौका

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा है अक्षय कुमार. जिसे अब लोग बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी के रूप में भी जानते हैं. अक्षय कुमार की आठ फिल्मों के नाम में खिलाड़ी शब्द का इस्तेमाल हुआ है. जिस वजह से उनका नाम ही खिलाड़ी कुमार बन गया. लेकिन ये पहचान हासिल करने से पहले अक्षय कुमार ने खूब संघर्ष भी किया है. अक्षय कुमार ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया. लेकिन फिल्मों में किस्मत चमकी एक फ्लाइट मिस हो जाने से. अक्षय कुमार एक ऐड शूट के लिए बेंगलुरु जाने वाले थे लेकिन उनकी फ्लाइट मिस हो गई. इस बात से हताश होने की जगह खाली समय में अक्षय कुमार फिल्म प्रोड्यूसर के ऑफिस पहुंच गए. तकदीर भी उनके साथ थी, उन्हें दीदार मूवी में हीरो का रोल ऑफर हो गया.

Advertisement

सास से रोमांस

अक्षय कुमार ने रेखा के साथ एक फिल्म की थी, जिसका नाम था खिलाड़ियों का खिलाड़ी. इस फिल्म में अक्षय कुमार को अपनी लव इंटरेस्ट रवीना टंडन के अलावा रेखा से भी रोमांस करना था. दोनों के बीच एक सिजलिंग सॉन्ग भी शूट होना था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस रोल के लिए डिंपल कपाड़िया को चुना गया था. बाद में रेखा की एंट्री हुई. हालांकि तब तक अक्षय कुमार का ट्विंकल खन्ना से शादी करने का कोई इरादा नहीं था.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel Conflict: ईरान-इजरायल युद्ध से भारत पर आर्थिक संकट? धान-चावल उद्योग में गिरावट