इस एक्टर की फिल्मों ने बदली है अजय देवगन और आमिर खान की तकदीर, फिर खुद को नहीं बल्कि इस एक्टर को मानता है सुपरस्टार

कंगुआ के एक इवेंट पर सूर्या को जब सुपरस्टार कहा गया तो वो सीट से खड़े हुए और बताया कि असली सुपरस्टार कौन है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जब कंगुआ के इवेंट में एंकर ने सूर्या को कहा सुपरस्टार
नई दिल्ली:

साउथ के दमदार स्टार कहे जाने वाले एक्टर सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुआ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है.इस फिल्म में सूर्या के साथ दिशा पटानी हैं और साथ ही विलेन के रोल में बॉबी देओल हैं. फिल्म को लेकर हाल ही में एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया था. इस इवेंट में सूर्या के साथ बॉबी देओल और दिशा पटानी भी मौजूद थीं. ऐसे में इवेंट होस्ट कर रही एंकर ने सूर्या को सुपरस्टार कहा तो सूर्या ने खुद खड़े होकर इस पर जवाब दिया.

सूर्या ने इस स्टार को बताया सुपरस्टार 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस इवेंट का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एंकर ने सूर्या को सुपरस्टार कहा तो सूर्या अपनी चेयर से खडे़ हो गए. इसके बाद सूर्या ने कहा कि इंडस्ट्री में सुपरस्टार केवल रजनीकांत सर ही रहेंगे. यहां केवल एक ही सुपरस्टार है और वो रजनी सर हैं. आप किसी और दूसरे के लिए इस नाम को नहीं ले सकते और ना ही किसी के साथ इस बैच को चिपका सकते हैं. सूर्या के इस बयान ने जहां रजनीकांत की इमेज को बढ़ा दिया है वहीं खुद सूर्या की विनम्रता को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

Advertisement

सूर्या की विनम्रता के लोग हुए कायल

इस वीडियो में सूर्या ने जिस तरह रजनीकांत को लेकर रिस्पेक्ट जाहिर की है, इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर इस पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - सूर्या वाकई कमाल के हैं. दूसरे ने लिखा है - सुपर वैल सैड. एक यूजर ने लिखा है - सूर्या हमेशा से ही विनम्र और डाउन टू अर्थ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - रजनी सर वाकई सुपरस्टार हैं लेकिन ये बात कहकर सूर्या भी सुपरस्टार बन गए हैं. वहीं कुछ लोगों ने वीडियो में दिख रहे बॉबी देओल को भी सराहा है. एक यूजर ने लिखा है - बॉबी देओल कमाल लग रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने NDTV Summit 2024 में भारत के विकास के लक्ष्य का विज़न बताया और योजनाओं पर प्रकाश डाला
Topics mentioned in this article