इन तीन विलेन्स से खौफ खाते थे हीरो से लेकर हीरोइन तक, जब एक साथ एक फिल्म में दिखे तो बन गई ब्लॉकबस्टर- बता पाएंगे नाम

इस फोटो में तीन मशहूर विलेन नजर आ रहे हैं. ये ऐसे विलेन हैं जिन्होंने कई हीरो और हीरोइन के होश उड़ाए हैं. आप जानते हैं किस फिल्म का सीन है इस फोटो में. इतना बता देते हैं कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हिंदी सिनेमा में मल्टीस्टारर फिल्म बनने का दौर भी खूब रहा है. एक ही फिल्म में दो-तीन हीरो और उनके अपॉजिट उतनी ही हीरोइन्स लेने का ट्रेंड पुराना है. लेकिन हीरो हीरोइन चाहे जितने भी हो, फिल्म में अगर विलेन नहीं हो तो फिल्म की कहानी पूरी नहीं होती. फिल्म की कहानी में ट्विस्ट और रोमांच लाने का असल काम तो विलेन ही करते आए हैं. गुजरे दौर में प्राण, जीवन जैसे कलाकारों ने निगेटिव शेड्स को हाईलाइट करने का जिम्मा संभाला हुआ था. उसके बाद कुछ ऐसे विलेन्स आए जिन्होंने इस किरदार में थोड़ा ड्रामा और गेटअप एड किया. ऐसे विलेन्स की लिस्ट में इन तीन विलेन्स का नाम जरूर शामिल किया जा सकता है. जिनकी मौजूदगी ही हीरो-हीरोइन की जिंदगी को मुश्किल बनाने का काम करती है.

विलेन की फेमस तिकड़ी

मूवीज एंड मेमोरीज नाम के ट्विटर हैंडल ने इन तीन विलेन्स की ये फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप कादर खान, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर को देख सकते हैं. तीनों ही खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए ट्विटर हैंडल ने सवाल किया है कि क्या आप इन तीनों का अंदाज देखकर बता सकते हैं कि ये किस मूवी की फोटो है. बता दें कि ये फोटो नसीब मूवी की है. जिसमें अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, ऋषि कपूर, हेमा मालिनी जैसे कलाकार एक साथ नजर आए थे. इन सब की टक्कर थी इन खूंखार विलेन से.

Advertisement

नसीब का बजट और कलेक्शन

कादर खान और शक्ति कपूर ने इस फिल्म के अलावा और भी बहुत सी फिल्मों में साथ काम किया. पर्दे पर एक साथ आकर डराने वाले ये विलेन जब एक साथ कॉमेडी करते थे तब दर्शकों को हंस हंस कर लोट लगाने पर मजबूर कर देते थे. फिल्म राजा बाबू इसी का एक बड़ा उदाहरण है. जिसमें तीनों एक साथ नजर आए और जमकर कॉमेडी भी की. नसीब फिल्म का बजट लगभग चार करोड़ रुपये बताया जाता है जबकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 14.5 करोड़ रुपये रहा था.

Advertisement

मिर्जापुर 3 टीजर

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article