श्रीदेवी के साथ फोटो में दिख रही ये तीनों बहनें रह चुकी है बड़ी एक्ट्रेसेस, सलमान और अक्षय के साथ दी है हिट फिल्में, आपने पहचाना ?

फोटो में श्रीदेवी के साथ दिख रही ये तीनों लड़कियां आपस में बहनें हैं. इन तीनों ने कई हिट फिल्में दी है. बड़ी लड़की ने तो सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू किया था. वह अक्षय कुमार की भी हीरोइन रह चुकी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: फोटो में श्रीदेवी के साथ दिख रही ये तीनों लड़कियां आपस में बहनें हैं. इन तीनों ने कई हिट फिल्में दी है. बड़ी लड़की ने तो सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू किया था. वह अक्षय कुमार की भी हीरोइन रह चुकी है. कई बॉलीवुड फिल्में करने के बाद इस लड़की ने साउथ और भोजपुरी इंडस्ट्री का रूख किया और यहां भी कई हिट फिल्में दी. वहीं बीच वाली बहन अक्षय खन्ना के साथ हिट फिल्म 'डोली सजा के रखना ' में नजर आ चुकी हैं,  यह लड़की साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं. इनमें सबसे छोटी और तीसरी बच्ची भी कुछ कम नहीं है, यह भी साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस है. 

शायद आपने इन बहनों को पहचान लिया हो और अब तक नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें फोटो में दिख रही ये तीनों बच्चियां एक्ट्रेस नगमा और उनकी बहनें ज्योतिका और रोशनी हैं.  नगमा ने  हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद राजनीति में कदम रखा. नगमा कांग्रेस की सदस्य हैं और वर्ष 2014 के चुनाव में उन्होंने मेरठ से चुनाव लड़ा था. 


Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले