शेखर कपूर के साथ नजर आए रहे ये तीन बच्चे बड़े होकर बने बॉलीवुड के मशहूर सितारे, एक तो आज भी है टॉप एक्ट्रेस, आपने पहचाना?

थ्रो बैक पिक्चर को देखकर अपने पसंदीदा कलाकारों को गैस करना अगर आपको भी पसंद है, तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं 80 और 90 के दौर के ऐसे 3 कलाकारों की बचपन की तस्वीर, जिसमें उन्हें पहचानने में आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मासूम फिल्म में नजर आए थे बॉलीवुड के ये 3 सितारे, पहचाना क्या
नई दिल्ली:

80 के दौर में कई ऐसे कलाकार रहे हैं, जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर बड़े होकर इंडस्ट्री में खूब नाम और शोहरत कमाई. उन्हीं में से दो एक्टर्स ये भी रहे हैं, जो इस तस्वीर में बेहद ही क्यूट दिख रहे हैं. लेकिन जो तीसरी बच्ची है वो सिर्फ चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में ही फिल्मों में नजर आईं, उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. तो चलिए इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए और पहचानने की कोशिश करें कि ये तीनों स्टार कौन है? हेल्थ के लिए आपको बता देते हैं कि यह तीनों बच्चे बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'मासूम' में नजर आए थे. 

इस फोटो में छिपी हैं बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन 
इस पिक्चर को जरा गौर से देखिए, एक्टर शेखर कपूर के साथ तीन बच्चे आपको नजर आ रहे हैं, क्या इन तीनों बच्चों को आप पहचान पाए? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये तस्वीर फिल्म मासूम के दौरान की है, जिसमें चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उर्मिला मातोंडकर, जुगल हंसराज और आराधना श्रीवास्तव ने बेहतरीन अभिनय किया था और ये पिक्चर सुपर डुपर हिट फिल्म रही थी. इसका गाना तुझसे नाराज नहीं जिंदगी आज भी बहुत पसंद किया जाता है.

अब क्या करते हैं फिल्म 'मासूम' के ये मासूम किरदार
मासूम में सबसे छोटी बच्ची का किरदार निभाने वाली आराधना श्रीवास्तव ने 1983 में खुदा हाफिज में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू किया, इसके बाद 1983 में ही वो मासूम फिल्म में नजर आईं और फिर 1985 में आखिरी बार उन्होंने राम तेरे कितने नाम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भूमिका निभाई.

वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्मों की लिस्ट में रंगीला, जुदाई, सत्या, भूत और चमत्कार, कुंवारा ,जानम समझा करो, एक हसीना थी जैसी दर्जनों फिल्में शामिल हैं. रंगीला गर्ल ने 2016 में उन्होंने मोहसिन अख्तर मीर नाम के शख्स से शादी कर ली.

जुगल हंसराज का फिल्मी करियर भी शानदार रहा. उन्होंने पापा कहते हैं, आ गले लग जा, रोडसाइड रोमियो, प्यार इंपॉसिबल, कहानी-2, मोहब्बतें जैसी फिल्म में शानदार अभिनय किया. उन्होंने 2014 में जैस्मीन हंसराज से शादी की थी.

Advertisement

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra