इन फिल्मों में मुफ्त में किया इन पांच कलाकारों ने काम, इस एक्ट्रेस ने तो पहली ही फिल्म के लिए नहीं ली कोई फीस

फिल्म स्टार किसी फिल्म में काम करते हैं तो आम लोग ये मान कर चलते हैं कि उन्हें उस फिल्म की मोटी रकम भी मिली होगी. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फिल्म सितारे किसी फिल्म के बाद उसकी फीस नहीं लेते.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फ्री में इन फिल्मों में काम करने के लिए राजी हो गए थे ये पांच सितारे
नई दिल्ली:

फिल्म स्टार किसी फिल्म में काम करते हैं तो आम लोग ये मान कर चलते हैं कि उन्हें उस फिल्म की मोटी रकम भी मिली होगी. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि फिल्म सितारे किसी फिल्म के बाद उसकी फीस नहीं लेते. और, ऐसा किसी मजबूरी के चलते नहीं किया जाता बल्कि कई बार अच्छा ऑफर मिलने की खुशी में या शानदार कहानी की खातिर स्टार्स बिना किसी फीस के काम करने के लिए भी तैयार हो जाते हैं. अब आपको बताते हैं कौन कौन से हैं वो स्टार जिन्होंने बिना एक रुपया भी फीस लिए फिल्म में काम किया है.

राजकुमार राव

राजकुमार राव के एक्टिंग का जलवा भी पूरी दुनिया मान चुकी है. वैसे तो वो बहुत सी फिल्में कर चुके हैं. लेकिन ट्रैप्ड एक ऐसी मूवी थी जिसके लिए उन्होंने कोई फीस चार्ज नहीं किया. इस फिल्म में राजकुमार राव एक घर में कैद हो जाते हैं. वहां वो कैसे सरवाइव करते हैं और कैसे बाहर निकलते हैं. फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक्टिंग के कायल बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक मौजूद हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को वैसे तो ऑफर्स की कोई कमी नहीं है. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंटो नाम की फिल्म बिना किसी फीस लिए की थी.

Advertisement

शाहिद कपूर

एक्शन और रोमांटिक हीरो के रूप में शाहिद कपूर अपनी इमेज क्रिएट कर चुके हैं. लेकिन एक्टिंग के जौहर दिखाने के लिए उन्होंने हैदर को चुना. इस फिल्म की कहानी उन्हें इतनी पसंद आई कि वो बिना फीस के ही ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गए.

Advertisement

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर के अंदर हुनर कूट कूट कर भरा है. वो बेहतरीन एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर है. ऑफर्स की उनके पास कोई कमी नहीं है. लेकिन फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए उन्होंने कोई फीस चार्ज नहीं की थी.

Advertisement

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण, फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही एक बेहतरीन मॉडल बन चुकी थीं. लेकिन फिल्मों में उनकी शुरुआत होनी थी. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ओम शांति ओम बिना किसी फीस लिए की थी.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
PM Modi On Rahul Gandhi: PM मोदी का Rahul Gandhi पर सबसे बड़ा तंज: 'बालक बुद्धि को कौन समझाए... '