साउथ के ये 6 विलेन हैं बेहद खूंखार, बॉलीवुड वाले भरते हैं इनके सामने पानी

इन दिनों साउथ फिल्में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. बीते कुछ सालों में साउथ की कई फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. फिल्मों ने कमाई के बहुत से रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं. ऐसे में साउथ सिनेमा के सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि विलेन भी रहे हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
Top 6 Tollywood Villains: साउथ के ये 6 विलेन हैं बेहद खूंखार
नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ फिल्में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. बीते कुछ सालों में साउथ की कई फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. फिल्मों ने कमाई के बहुत से रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं. ऐसे में साउथ सिनेमा के सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि विलेन भी रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर दर्शकों के दिलों को जीता है. कुछ विलेन ऐसे हैं, जिन्हें लंबे समय तक दर्शक याद रखते हैं. आज हम आपको साउथ सिनेमा की खूंखार विलेन से रूबरू करवाते हैं, जिनके सामने बॉलीवुड के विलेन भी पानी भरते नजर आते हैं. 

राणा दग्गुबती
फिल्म बाहुबली में राणा दग्गुबती ने भल्लालदेव का किरदार किया है. जिसे आज तक दर्शक याद रखते हैं. 

एम नासर
यह साउथ की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका में अदा कर चुकी हैं. उनके से एक फिल्म बाहुबली भी है, जिसमें एम नासर  ने भल्लालदेव के पिता का रोल किया था.

जगपति बाबू
यह अरविंदा समिता वीरा राघव , राधे श्याम, नेला टिकट जैसे फिल्मों में विलेन बन चुके हैं. जगपति बाबू जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी विलेन का रोल करने वाले हैं. 

रामचंद्र राजू
इन्होंने फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 में गरुणा का रोल किया था. जिसे पर्दे पर काफी पसंद किया गया था. 

सुनील वर्मा
फिल्म पुष्पा-1 में इन्होंने अपने विलेन अवतार से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

संजय दत्त
पिछले साल संजय दत्त ने फिल्म केजीएफ चैप्टर -2 में अधीरा का रोल कर दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. उनके लुक ने भी फिल्म में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत