बॉलीवुड के ये 6 स्टार हैं लग्जरी रेस्तरां के मालिक, सुनील शेट्टी के दो बार तो हैं पूरी मुंबई में फेमस

ये तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने खुद के रेस्टोरेंट भी चलाते हैं, लेकिन क्या आप इनके रेस्टोरेंट के नाम जानते हैं, अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्मों से अच्छी खासी कमाई करने के बाद भी कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जो दूसरी फील्ड से भी पैसा कमाते हैं और खासकर फूड इंडस्ट्री इनका एक बड़ा सोर्स ऑफ इनकम है. कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं, जो खुद का रेस्टोरेंट या बार चलाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके रेस्टोरेंट या बार के नाम क्या है, अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं धर्मेंद्र से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के रेस्टोरेंट के नाम जिन्हें सुनकर 1 मिनट के लिए आप समझ नहीं पाएंगे कि  यह फिल्म के नाम है या किसी रेस्टोरेंट के. 

धर्मेंद्र 

फिल्म रॉकी और रानी में अपने रोमांटिक अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र का न्यू दिल्ली में एक शानदार रेस्टोरेंट है, जिसकी थीम गांव पर बेस्ड है. क्या आप जानते हैं कि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के रेस्टोरेंट का नाम क्या है? आपको बता दें कि धर्मेंद्र पाजी के रेस्टोरेंट का नाम है 'गरम धरम'.

शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी भी एक लग्जरियस होटल की मालकिन हैं और उनके रेस्टोरेंट का नाम 'बैस्टिन' है.

सुनील शेट्टी 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर सुनील शेट्टी एक नहीं बल्कि दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं और मुंबई में उनका 'मिश्चीफ रेस्टोरेंट' और h2o नाम का बार है. ये आम जनता के साथ ही सेलिब्रिटीज की पार्टी की भी पहली पसंद है.

सुष्मिता सेन 

हाल ही में वेब सीरीज ताली में नजर आईं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रेस्टोरेंट की मालकिन भी हैं और उनका 'बंगाली माशी किचन' नाम का एक बंगाली रेस्टोरेंट है.

बॉबी देओल 

अपने पिता की तरह बॉबी देओल भी एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं और उनके रेस्टोरेंट का नाम 'समप्लेस एल्स' है, जो मुंबई में अंधेरी में मौजूद है और यहां पर इंडियन के साथ-साथ चाइनीस डिशेज भी सर्व की जाती है.

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा तो न्यूयॉर्क में खुद का रेस्टोरेंट चलती हैं, उनके रेस्टोरेंट का नाम 'सोना' है जो इंडियन डिशेज सर्व करता है.

Advertisement

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Rabies की वजह से हर साल दुनिया में 60 हजार लोगों की मौत, क्यों है ये लाइलाज ?