पाकिस्तान के ये 5 एक्टर्स बॉलीवुड में एक्टिंग कर मचा चुके हैं धमाल, एक तो बन चुकी हैं शाहरुख खान की हीरोइन

खूबसूरत पाकिस्तानी हीरोइन्स ने भी बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाया. एक हीरोइन तो ऐसी है जो शाहरुख खान के साथ नजर आई और फैंस के दिल में कुछ इस तरह उतरी की फैंस भी यही कहते नजर आए कि ‘ओ साहेबा.... ‘

Advertisement
Read Time: 10 mins
पाकिस्तान के एक्टर एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में मचा चुके हैं धमाल
नई दिल्ली:

पाकिस्तान से आए फिल्मी सितारों ने बॉलीवुड में जमकर धमाल मचाया है. पांच सितारे ऐसे हैं जो अपने लुक्स, स्टाइल और एक्टिंग के दम पर फैन्स के फेवरेट भी बने. एक सितारे ने तो अपनी आवाज और एक्टिंग दोनों से फैन्स को इंप्रेस किया. खूबसूरत पाकिस्तानी हीरोइनों ने भी बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाया. एक हीरोइन तो ऐसी हैं जो शाहरुख खान के साथ नजर आईं  और फैंस के दिल में कुछ इस तरह उतरी की फैंस भी यही कहते नजर आए कि ‘ओ साहेबा.... ‘

फवाद खान

ये उस पाकिस्तानी एक्टर का नाम है जिसके लुक्स ने फीमेल फैन्स को दीवाना बना दिया. फवाद खान ने बॉलीवुड में कदम रखा फिल्म खूबसूरत के जरिए. डेब्यू मूवी के लिए ही उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था.

Advertisement

सबा कमर

सबा कमर का नाम पाकिस्तान की दमदार अदाकाराओं में शामिल है. छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक उनका राज चलता है. सबा कमर ने हिंदी मीडियम फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म में वो इरफान खान के अपोजिट नजर आई थीं. 

अली जफर

अली जफर ने अपने स्वैग, अपनी स्टाईल और अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी आवाज से भी हिंदुस्तानी फैंस को दीवाना बनाया. 2010 में तेरे बिन लादेन की मूवी के साथ अली जफर की एंट्री बॉलीवुड में हुई. शाहरुख खान और आलिया की फिल्म डियर जिंदगी में भी अली जफर दिखाई दिए थे.

माहिरा खान

माहिरा खान ही वो हीरोइन हैं जिनका बॉलीवुड डेब्यू ही शाहरुख खान के साथ हुआ. साल 2017 में आई फिल्म रईस में वो शाहरुख खान के अपोजिट दिखाई दीं थीं. अपनी सादगी भरी खूबसूरती से उन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई. फिल्म में शाहरुख खान और माहिरा खान दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया.

सजल अली

भोली सी सूरत और बड़ी बड़ी आंखें. इस खूबी वाली सजल अली ने फिल्म मॉम से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका तो उन्हें मिला ही उनकी खूबसूरती भी लोगों को काफी पसंद आई. 

Advertisement

'रॉकी और रानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा