The Vaccine War Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर द वैक्सीन वॉर ने टेके घुटने, दो दिन में डेढ़ करोड़ भी नहीं कमा सकी फिल्म

विवेक अग्निहोत्री को कोरोना वैक्सीन पर फिल्म बनाने का ज्यादा फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. इसका ताजा उदाहरण फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. द वैक्सीन वॉर दो दिन में डेढ़ करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

विवेक अग्निहोत्री की बहुचर्चित फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. द कश्मीर फाइल्स की शानदार सफलता के बाद डायरेक्टर ने कोरोना वायरस को लेकर भारत की वैक्सीन पर फिल्म द वैक्सीन वॉर बनाने का फैसला किया. लेकिन विवेक अग्निहोत्री को कोरोना वैक्सीन पर फिल्म बनाने का ज्यादा फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. इसका ताजा उदाहरण फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. द वैक्सीन वॉर दो दिन में डेढ़ करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है. 

विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म गुरुवार 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 85 लाख रुपये से ओपनिंग की थी. वहीं दूसरी दिन द वैक्सीन वॉर का कलेक्शन काफी घट गया. इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन सिर्फ 60 लाख रुपये की ओपनिंग की है. इस तरह द वैक्सीन वॉर ने दो दिन में कुल 1.45 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. बताया जा रहा है कि विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म का कुल बजट 10 से 12 करोड़ रुपये है. द वैक्सीन वॉर की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी. 

बीते दिनों द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज किया गया है. द वैक्सीन वॉर के लिए विवेक अग्निहोत्री ने कोरोना वैक्सीन बनाने वाले ICMR और NIV के वैज्ञानिकों के साथ रिसर्च की और उसके बाद फिल्म बनाने का फैसला किया है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report