The Vaccine War Box Office Collection Day 1: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने की अच्छी ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

द वैक्सीन वॉर में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
T
नई दिल्ली:

द कश्मीर फाइल्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अब अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर लेकर आए हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. द वैक्सीन वॉर में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी. लेकिन कब बजट की इस फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की है. फिल्म को दर्शकों को प्यार मिल रहा है. 

द वैक्सीन वॉर ने अपने पहले दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की यह कमाई सुबह और दोपहर की शोज के आधार पर है. हालांकि यह अभी द वैक्सीन वॉर की अनुमानित कमाई है. पूरे दिन के आंकड़े अभी आने बाकि है. बताया जा रहा है कि विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म का कुल बजट 10 से 12 करोड़ रुपये है. द वैक्सीन वॉर की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी. जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि यह एक साइंस थ्रिलर फिल्म है, जो कोरोना महामारी के दौरान भारत के हालातों और वैक्सीन बनने की कहानी को दिखाती है. 

बीते दिनों द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज किया गया है. द वैक्सीन वॉर के लिए विवेक अग्निहोत्री ने कोरोना वैक्सीन बनाने वाले ICMR और NIV के वैज्ञानिकों के साथ रिसर्च की और उसके बाद फिल्म बनाने का फैसला किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report