लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय कुमार अब लेंगे प्रभास से पंगा, द राजा साब के साथ रिलीज करेंगे अपनी ये फिल्म

प्रभास की फिल्म द राजा साब आने वाली है. इस फिल्म से प्रभास का लुक भी सामने आ गया है. जिसे देखकर फैंस इसके दीवाने हो गए हैं. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल्कि 2898 एडी के बाद से प्रभास का दुनियाभर में जलवा देखने को मिल रहा है. जहां कल्कि अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है इसी बीच प्रभास की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है. प्रभास की फिल्म द राजा साब आने वाली है. इस फिल्म से प्रभास का लुक भी सामने आ गया है. जिसे देखकर फैंस इसके दीवाने हो गए हैं. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. खास बात ये है कि प्रभास की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से होगी. अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 3 भी 10 अप्रैल को रिलीज होनी है.

प्रभास को होगा फायदा
प्रभास कल्कि के बाद से हर जगह छा गए हैं. इंडिया के साथ इंटरनेशनल भी इस फिल्म की परफॉर्मेंस शानदार रही है. खासकर इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 285 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. द राजा साब को एक्टर की इस परफॉर्मेंस का जरूर फायदा होगा.

अक्षय के दिन चल रहे खराब
वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो उनका टाइम खराब चल रहा है. उनकी जो भी फिल्में आ रही हैं वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं. चाहे फिर वो बड़े बजट की हो या छोटे बजट की. मगर जॉली एलएलबी 3 चल सकती है. क्योंकि ये इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और पहली दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. ऑडियंस ने इस फिल्म को खूब एंजॉय किया था.

द राजा साब और जॉली एलएलबी 3 हॉलीडे पर रिलीज होने वाली है. 10 अप्रैल 2025 को महावीर जयंती है. ये महावीर जयंती हॉलीडे वीकेंड है. द राजा साब और जॉली एलएलबी 3 के अलावा इस दिन कोई और फिल्म की रिलीजिंग की अनाउंसमेंट नहीं हुई है. पहले यश की टॉक्सिक भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन उसके पोस्ट-प्रोडक्शन में अभी काफी टाइम लगने वाला है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?