टैम्पो पर बैठे डीजे वाले बाबू की धुन पर नाच-नाचकर जनता हुई बेकाबू, वायरल वीडियो को देख DJ Snake ने बजा दी खतरे की घंटी

इंटरनेट पर यूं तो आए दिन कई डांसिंग वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों डीजे की धुन पर थिरकते हुए लोग नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर इंडिया के फेमस डीजे स्नेक भी उनके दीवाने हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Viral Video: डीजे की धुन पर ऐसे थिरके लोग... देखकर डीजे स्नेक भी हुए कायल
नई दिल्ली:

डीजे, ढोल, ताशों की धुन सुनकर भला ऐसा कौन होगा जो अपने पैरों को रोक पाए, इसकी बीट्स इतनी हाई और मजेदार होती है कि कोई भी डांस करने के लिए स्टेज पर आ जाता है. ठीक इसी तरह से इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें ट्रक के अंदर ही लोगों ने डीजे का सेटअप लगा लिया और ऐसा म्यूजिक प्ले किया कि सैकड़ों लोग खड़े होकर नाचने लगे और तो और इस वीडियो को देखकर भारत के फेमस डीजे आर्टिस्ट स्नेक भी इस वीडियो के दीवाने हो गए और वीडियो पर कमेंट तक कर डालें, आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो. 

डीजे की धुन पर यूं थिरके लोग 

इंस्टाग्राम पर ankitdjdhumal नाम से बने पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, यह वीडियो छत्तीसगढ़ के गोबरा नवापारा इलाके का है. जहां पर कुछ लोग डीजे की धुन पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस डीजे का सेटअप एक ट्रक में किया गया है. ऊपर कुछ लोग खड़े होकर डीजे प्ले कर रहे हैं और ट्रक के अंदर और नीचे सैकड़ों लोग इनकी म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं और इंजॉय करते हुए म्यूजिक का लुत्फ उठा रहे हैं. 

Advertisement

फेमस डीजे स्नेक को भी पसंद आया वीडियो 

भारत के सबसे फेमस डीजे में से एक डीजे स्नेक भी छत्तीसगढ़ के इस ट्रेडिंग डांस वीडियो के कायल हो गए. इस पर रेड सायरन और हैंड्स अप इमोजी शेयर कर दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और 784000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. डीजे स्नेक के अलावा कई यूजर्स ने भी इस डीजे वाले की खूब तारीफ की, एक यूजर ने लिखा ईमानदारी से इस रील ने मुझे बहुत खुश किया, मैं अपनी कंट्री के लोगों पर प्राउड करता हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे इसी डीजे वाले से एक कॉन्सेप्ट करवाना है भाई. एक यूजर ने लिखा अगली पार्टी में मुझे भी इनवाइट करना. इसी तरीके से इस लोकल डीजे वाले की तारीफ डीजे स्नेक से लेकर कई लोग कर चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Seat Sharing पर घमासान, Maharashtra MVA में विदर्भ पर क्यों बिगड़ी है बात? Jharkhand में मान गए Tejashwi ?
Topics mentioned in this article