The Kashmir Files Re-release: सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', डायरेक्टर ने की ग्रुप बुकिंग की अपील

The Kashmir Files Re-release: 'द कश्मीर फाइल्स' का आम दर्शकों के बीच इतना क्रेज था कि कई राज्यों को फिल्म को टैक्स फ्री किया गया. अब एक बार फिर से साल 2022 की इस चर्चित फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

पिछले साल बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भारत में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी किया था. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का आम दर्शकों के बीच इतना क्रेज था कि कई राज्यों को फिल्म को टैक्स फ्री किया गया. अब एक बार फिर से साल 2022 की इस चर्चित फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया है. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इस शुक्रवार 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस बात की जानकारी सिनेमाघर की टिकट बुक करने वाली वेबसाइट बुक माय शो ने दी है. बुक माय शो के अनुसार पब्लिक की भारी डिमांड को देखते हुए फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को फिर से 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक विवके अग्निहोत्री ने लोगों से ग्रुप टिकट बुक करने की अपील की है. खास बात यह है कि साल 2022 की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म ऐसे वक्त पर रिलीज हो रही है, जब शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. चार साल बाद शाहरुख खान पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पिछले साल 11 मार्च को रिलीज हुई थी. यही नहीं, देश के कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया है. असम में तो इस फिल्म को देखने के लिए सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन का अवकाश भी दे दिया गया. इस तरह फिल्म को लेकर कई राज्य सरकारें कई तरह के कदम उठा रही हैं. इस तरह द कश्मीर फाइल्स एक सरप्राइज हिट बन गई है. दुनियाभर में भी इस फिल्म की काफी चर्चा देखने को मिली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India