'ब्रह्मास्त्र' को लेकर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर का बड़ा बयान, रणबीर कपूर की फिल्म पर कहा- 'बॉलीवुड में सब कुछ नकलीपन पर चलता है'

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. रिलीज के बाद समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. जिसके चलते बताया है कि रहा है कि दो मल्टीप्लेक्स चेन के निवेशकों को 800 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'ब्रह्मास्त्र' को लेकर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर का बड़ा बयान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. रिलीज के बाद समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. जिसके चलते बताया है कि रहा है कि दो मल्टीप्लेक्स चेन के निवेशकों को 800 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. ऐसे में फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्रा ने भी फिल्म ब्रह्मास्त्र की वजह से निवेशकों को हुए घाटे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही फिल्म पर लेकर भी बड़ी बात की है. 

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'समस्या यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ नकलीपन पर चलता है। और कोई जवाबदेह नहीं है. कोई भी इंडस्ट्री जीवित नहीं रह सकती है जो अनुसंधान एवं विकास में 0% निवेश करता है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करता है'. सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अंग्रेजी वेबसाइट बिजनेस स्टैंडर्ड की खबर के अनुसार ब्रह्मास्त्र के मिक्स रिव्यू के चलते पीवीआर और आईनॉक्स निवेशकों को 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का घाटा हुआ है. इसकी पीछे की वजह फिल्म समीक्षकों और ट्रेंड्स का फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिव्यू है. 

Advertisement

कई समीक्षकों ने फिल्म को खास नहीं बताया है. इससे पहले पीवीआर और आईनॉक्स ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया था कि फिल्म ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई की है. जिसका अनुमान 23 करोड़ के आसपास है. लेकिन फिल्म के रिव्यू में निवेशकों के पैसे को डूबा दिया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का कुल बजट 410 करोड़ रुपये हैं. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही हैं कि यह फिल्म 130-200 तक कमा सकती. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, टॉलीवुड स्टार नागार्जुन और यहां तक कि शाहरुख खान जैसे कलाकार का नाम एक कैमियो में हैं.  

Advertisement

अभिनेत्री काजोल का कैजुअल लुक

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना