'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को वाहन ने मारी टक्कर, हुईं अस्पताल में भर्ती

The Kashmir Files Actress Injured: द कश्मीर फाइल्स की अभिनेत्री पल्लवी जोशी फिल्म की शूटिंग के समय घायल हो गई हैं. इन दिनों वह पति फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर की जोर-शोर से शूटिंग कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
The Kashmir Files Actress Injured: फिल्म की शूटिंग के समय पल्लवी जोशी हुईं घायल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की अभिनेत्री पल्लवी जोशी फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गई हैं. इन दिनों वह पति फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर की जोर-शोर से शूटिंग कर रही हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. इस फिल्म में पल्लवी जोशी अहम भूमिका निभा रही हैं. सोमवार को फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें चोट लग गई और वह घायल हो गई हैं. शूटिंग लोकेशन पर मौजूद सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी.

हालांकि घायल होने के बाद भी पल्लवी जोशी ने अपना शॉट पूरा किया और उसके बाद इलाज के लिए चली गई. फिलहाल पल्लवी जोशी का इलाज हैदराबाद के एक स्थानीय अस्पताल में चल रहा है और बताया ज रहा है कि अब वह ठीक हैं. आपको बता दें कि पिछले साल पल्लवी जोशी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद बीते दिनों विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म द वैक्सीन वॉर की घोषणा की थी. 

फिल्म द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त 2023 दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म द वैक्सीन वॉर भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ चैप्टर्स खोलेगी. ये फिल्म इस महीने से फ्लोर्स पर जाने के लिए तैयार है.

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर