फिर लौटी कपिल शर्मा और सनील ग्रोवर की जोड़ी, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन का ये वीडियो बढ़ा देगा एक्साइटमेंट

The Great Indian Kapil Show Season 2: नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर से हंसाने के लिए आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Season 2: नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर से हंसाने के लिए आ रही है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार को शो से जुड़ा खास प्रोमो शेयर करते हुए इसका ऐलान किया है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और कॉमेडियन राजीव नजर आ रहे हैं. 

इन सभी कलाकारों ने वीडियो प्रोमो खास अंदाज के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 की जानकारी दी है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, 'अब शनिवार होगा फनीवार क्योंकि कपिल एंड गैंग लौट रहा है डबल फन के साथ. सीजन 2 आने वाला है.' सोशल मीडिया पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो का इंतजार कर रहे दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी